July 1, 2022

IPL 2022: मुंबई इंडियंस को मिली राहत, चोट से धीरे-धीरे उबर रहे हैं जोफ्रा आर्चर

wp-header-logo-472.png

खेल। इंग्लैंड (England) के दिग्गज स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) समेत ओली स्टोन (Olly Stone) जल्द क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने वाले हैं। यह दोनों ही दिग्गज गेंदबाजों की वेस्टइंडीज (West Indies) दौरे पर इंग्लैंड टीम से जुड़ने की उम्मीद जताई जा रही है। बता दें कि, इन दोनों ही गेंदबाजों को वेस्टइंडीज के खिलाफ मुकाबलों में खेले का मौका नहीं दिया जाएगा। दरअसल, इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (England Cricket Board) का मानना यह है की इन दोनों ही खिलाड़ियों के लगी चोट की रिकवरी जल्दी हो। ऐसे में इन्हें वेस्टइंडीज में इंग्लैंड टीम (England team) के अभ्यास के दौरान गेंदबाजी करवाई जा सकती है। यह दोनों खिलाड़ी यहां अभ्यास के दौरान गेंदबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं।
जोफ्रा आर्चर-ओली स्‍टोन करेंगे गेंदबाजी

खबरों की माने तो, जोफ्रा आर्चर समेत ओली स्‍टोन विंडीज दौरे के लिए इंग्‍लैंड टीम का हिस्‍सा नहीं होंगे, लेकिन ये दोनों अभ्यास के दौरान गेंदबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं। जोफ्रा आर्चर के हाथ में चोट लगने की वजह से टीम से बाहर हुए थे जबकि ओली स्‍टोन ने पिछले साल जुलाई में पीठ का ऑपरेशन कराया था इसके चलते वह टीम से बाहर चल रहे हैं। दोनों ही गेंदबाज अपनी गति और शानदार गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। लेकिन इनके लगी चोट की वजह से इंग्लैंड टीम ने इनको टीम से बाहर कर रखा है।

मुंबई इंडियंस के लिए राहत भारी खबर

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए यह राहत भारी खबर है। क्योंकि मुंबई ने जोफ्रा आर्चर को आईपीएल नीलामी के दौरान बड़ी रकम में खरीद कर अपनी टीम में शामिल किया है। अगर ऐसे में आर्चर आईपीएल 2022 (IPL 2022) तक अपनी लगी चोट से उबर जाते हैं तो वह सामने वाली टीमों के बल्लेबाजों पर गेंदबाजी करते हुए भारी पड़ सकते हैं। बता दें कि, मुंबई ने उनको 8 करोड़ में खरीदा है।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source