August 13, 2022

IND vs SL: दूसरे टी20 में इस धाकड़ बल्लेबाज की एंट्री, श्रीलंका के छुड़ा देगा छक्के!

wp-header-logo-475.png

खेल। भारतीय टीम (Indian team) को आज यानी शनिवार को श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ खेली जा रही टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। इस सीरीज का पहला मुकाबला जीतने वाली टीम इंडिया (Team India) आज इस मुकाबले को जीतकर सीरीज को अपने नाम करना चाहेगी। लेकिन इस अहम मुकाबले से ठीक पहले भारत को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, भारतीय टीम का एक और खिलाड़ी चोटिल हो गया है और वह खिलाड़ी इस पूरी सीरीज से बाहर हो गया है। उस खिलाड़ी का नाम है ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad)। अब गायकवाड़ के चोटिल होने के बाद भारतीय टीम में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने धाकड़ बल्लेबाज की एंट्री करवाई है। आइए जाने कौन है वह खिलाड़ी।
ऋतुराज गायकवाड़ हुए चोटिल
NEWS – Ruturaj Gaikwad ruled out of T20I series.

More details here – https://t.co/wHy55tYKfx @Paytm #INDvSL pic.twitter.com/9WM1Iox0ag
भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही इस पूरी टी20 सीरीज से ऋतुराज गायकवाड़ बाहर हो गए हैं। ऋतुराज गायकवाड़ अभ्यास के दौरान लगी चोट के कारण इस सीरीज से बाहर हो गए हैं। बता दें कि, ऋतुराज ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला खेला था जिसके बाद उनको अभी तक टीम में खेलने का मौका नहीं दिया।

इस धाकड़ बल्लेबाज की हुए एंट्री

वहीं ऋतुराज गायकवाड़ के चोटिल होने के बाद अब भारतीय टीम में उनकी जगह एक दिग्गज ओपनर को टीम से जोड़ा गया है। गायकवाड़ की जगह मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को अब भारतीय टीम में शामिल किया गया है। टेस्ट में शानदार बल्लेबाजी करने वाले अग्रवाल को अब रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टी20 भारतीय टीम में खेलने का मौका मिल सकता है। इस बल्लेबाज को हाल ही में हुए आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले ही पंजाब किंग्स ने बड़ी रकम देकर अपनी टीम में वापिस रिटेन कर लिया था। आगे ऐसे में अग्रवाल टीम में शामिल होते हैं तो वह अपनी बल्लेबाजी से श्रीलंका पर भारी पड़ सकते हैं।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author