May 25, 2022

IND vs SL: इस खिलाड़ी की तारीफ में ईशान किशन ने पढ़े कसीदे, कह डाली ये बात

wp-header-logo-470.png

खेल। वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ खराब प्रदर्शन करने वाले ईशान किशन (Ishan Kishan) ने श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए सबका दिल जीत लिया है। अब उन्होंने अपनी इस शानदार बल्लेबाजी का पूरा श्रेय एक दिग्गज खिलाड़ी को दिया है। ईशान किशन ने श्रीलंका के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए 89 रन जड़े थे।
इन लोगों की करी तारीफ
श्रींलंका के खिलाफ टी 20 सीरीज के पहले ही मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी करने वाले युवा भारतीय बल्लेबाज ईशान किशन ने अपनी इस प्रदर्शन श्रेय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) समेत भारतीय मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को दिया। बाएं हाथ इस’ बल्लेबाज का प्रदर्शन वेस्टइंडीज के खिलाफ ज्यादा अच्छा नहीं रहा था। लेकिन श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के पहले ही मुकाबले में किशन ने 56 गेंदों की मदद से शानदार 89 रनों की पारी खेली।

रोहित ने दी थी सलाह

ईशान किशन ने खुलासा किया कि, कप्तान रोहित शर्मा ने उनको अभ्यास के दौरान नेट्स पर किस तरह बल्लेबाजी और रन जड़ने की सलाह दी थी। किशन ने कहा, वह (रोहित) हमेशा ही कहते हैं कि जब आप मैदान पर बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तो हर गेंद को आप हिट नहीं कर सकते। सभी बल्लेबाजों को स्ट्राइक रोटेट करना और एक दो रन लेना भी ज़रूरी होता है। आगे उन्होंने कहा, निश्चित तौर पर रोहित ने मेरी मदद की जबकि हम नेट्स पर बल्लेबाजी का अभ्यास करते रहते हैं। वह मुझसे मैदान पर ये कहते रहे की प्रयास करते रहो कि स्ट्राइक कैसे रोटेट ज्यादा से ज्यादा की जाए।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source