July 1, 2022

Bhojpuri Gana : नए गाने में अक्षरा और खेसारी की जोड़ी ने मचाया 'बवाल', देखें मजेदार वीडियो

wp-header-logo-477.png

रंगों के त्योहार होली (Holi 2022) में अब गिने-चुने दिन रह गए हैं। त्योहार की धूम पहले से ही चारों तरफ फ़ैल गयी है और जिसे और स्पेशल बनाने में भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकार कोई कसर नही छोड़ते हैं। इस बीच भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आपकी होली को और भी यादगार बनाने के लिए अपना एक जबरदस्त बवाल गाना लेकर आ चुके हैं। और ऐसा हो भी क्यों न जब गाने की बोल ही है ‘बवाल करेंगे’ (Bawal Karenge)। यह गाना होली से पहले भोजपुरी लिस्नर्स के लिए एक गिफ्ट से कम नहीं है जिसे सुनकर आपकी होली और ही शानदार हो जाएगी।
गाने में वह सबकुछ है जो फैन्स को पसंद आएगी। रोमांस और डांस से भरपूर इस गाने का होली से पहले रिलीज होना लोगों की खुशी को और भी बढ़ा देगा। इस गाने में खेसारी और अक्षरा की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचा रही है। वीडियो में दोनों के बीच एक जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है जो फैन्स को काफी पसंद आ रही है। रिलीज होते ही गाना सोशल मीडिया पर तूफ़ान ला दिया है। आलम यह है कि यूट्यूब के ट्रेडिंग लिस्ट में यह गाना 15वें नंबर पर है। गाने में खेसारी सफेद शर्ट और धोती में नजर आ रहे हैं वहीं अक्षरा ब्लू जीन्स और सफेद शर्ट में किसी दीवा से कम नही दिख रही हैं। यही नहीं गाने में सपना शोर्ट घंघरा चोली में काफी बोल्ड लुक दे रही हैं।

गाने की बात करें तो यह गाना अक्षरा सिंह के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से 25 फ़रवरी यानी आज को रिलीज हुआ है और फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 1 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं और यह आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। इस गाने की खासियत है कि इसे अक्षरा और खेसारी ने खुद अपनी आवाज दी है और लिरिक्स मनोज मतलबी के हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source