July 1, 2022

कंगना के शो लॉक अप का हिस्सा बनीं बबीता फोगाट, वीडियो में एक्शन में दिखी रेसलर

wp-header-logo-482.png

पॉपुलर पहलवान बबीता फोगाट (Babita Phogat) एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। उनके फैन्स के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है कि वह जल्द ही बबीता को स्क्रीन पर देख सकेंगे। कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की जेल में लॉक होने के लिए पहलवान पूरी तरह तैयार हैं। टेलीविजन रियलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) 27 फरवरी से स्ट्रीम होने वाली है। अब तक कई कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा हो चुका है और यह शो लगातार चर्चा में है।
A post shared by Babita Phogat (@babitaphogatofficial)
इस शो के प्रोमो को बबिता ने अपने इन्स्टा पर शेयर कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने एक वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “छोरा हो या छोरी यह बदास जेल सब के लिए होगा सेम।” इस वीडियो में बबिता काफी दबंग और वाइल्ड नजर आ रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैन्स इसे जमकर पसंद कर रहे हैं। दबंग पहलवान को स्क्रीन पर दबंगई करते देखना वाकई काफी दिलचस्प होगा।

शो की बात करें तो कंगना के इस लॉक अप में 16 सेलिब्रिटीज बंद होंगे जो बाहर की दुनिया में कंट्रोवर्सी के शिकार हो चुके हैं। शो के अब तक के प्रोमो से यही जाहिर है कि कंगना का यह रियलिटी शो दर्शकों के बीच काफी दिलचस्प साबित होगा। मेकर्स शो को खास बनाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहे हैं और वे चुनिन्दा सेलेब्रिटीज को लॉक अप में बंद कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की माने तो इस शो में सेलेब्रिटीज से सभी ऐशो आराम की चीजें चीन ली जाएंगी और उन्हें खुद को लॉक अप में सर्वाइव करने के लिए काफी मशकक्त करनी पड़ेगी। लॉक अप 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगी। इस शो में टीवी एक्ट्रेस निशा रावल, पूनम पांडे और मुनव्वर फारुकी भी नजर आएंगे।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source