May 25, 2022

IPL Auction 2022: लखनऊ टीम से जुड़ सकते हैं शार्दुल ठाकुर! राहुल से पूछा मेरे लिए कितना बजट है

wp-header-logo-557.png

खेल। आईपीएल (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन की तारीख करीब है। 12-13 फरवरी को बेंगलुरु में खिलाड़ियों की बोली लगेगी। मेगा ऑक्शन से पहले भारतीय टीम के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें शार्दुल आईपीएल (IPL) की नई टीम लखनऊ सुपर जॉयन्ट्स (Lucknow Super Giants) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) से सवाल जवाब करते दिख रहे हैं।
केएल राहुल से किए सवाल

इस वीडियो में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur), केएल राहुल (KL Rahul) समेत युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) नजर आ रहे हैं। यह तीनों खिलाड़ी किसी होटल में बैठे दिख रहे हैं। शार्दुल राहुल से पूछते हैं कि आपकी टीम में आने के लिए मेरे लिए कितना है। जवाब में राहुल कहते हैं कि बेस प्राइस। इसी दौरान युजवेंद्र चहल मजाक कहते हुए बोलते हैं कि भगवान का बजट नहीं होता है भाई।
A post shared by Cricket bloggers (@_cricblog_)
बता दें कि शार्दुल पिछले सीजन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का हिस्सा थे। टीम ने उन्हें इस बार रिटेन नहीं किया। शार्दुल को अब कौन सी टीम अपने साथ जोड़ती है ये देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा। शार्दुल ने पिछले कुछ महीनों में शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों के साथ ही अच्छा खेल दिखाया है। शार्दुल के प्रदर्शन को जाहिर तौर पर फ्रैंचाइजी ध्यान में जरूर रखेंगी और उन्हें खरीदने के लिए होड़ भी मचने वाली है। शार्दुल स्विंग गेंदबाज हैं और नीचले क्रम पर अच्छी बल्लेबाजी करने के लिए जानें जाते हैं। केएल राहुल की बात करें तो उन्हें लखनऊ ने अपनी टीम का कप्तान बनाया है। फ्रैंचाइजी ने उन्हें 17 करोड़ रुपये में खरीदा है। राहुल इससे पहले पंजाब टीम की ओर से खेला करते थे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source