May 27, 2022

Celebrity Kids Net Worth: रॉयल जिंदगी के मालिक हैं ड्रग केस में फंसे आर्यन खान, नेटवर्थ जानकर रह जाएंगे हैरान

wp-header-logo-567.png

बॉलीवुड स्टार किड्स की बात करें तो पिछले साल जिसने सबसे अधिक लाइमलाइट बटोरी वह है किंग खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan)। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) के लाडले ड्रग केस (Drug Case) को लेकर लगातार सुर्खियों में थे। आर्यन फिलहाल मोस्ट पॉपुलर स्टार किड हैं। वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है लेकिन उनको पॉपुलैरिटी उनके पिता से विरासत में मिली है। दुनिया के मोस्ट अमीर एक्टर के लाडले ऊंचे शौक पालते है। हालांकि रिपोर्ट्स की माने तो आर्यन की अपनी कमाई नहीं है लेकिन उनकी नेट वर्थ किसी सुपर स्टार से कम नहीं है।
करोड़ों में है आर्यन की पॉकेट मनी
आर्यन उन सभी चीजों के मालिक हैं जिन्हे एक आम इंसान सपने में सोचता है। इतनी छोटी सी उम्र में जब बच्चे को काउंट कर पॉकेट मनी मिलता है वहीं रिपोर्ट्स की माने तो आर्यन की पॉकेट मनी करोड़ों में है। 23 वर्षीय आर्यन ने अब तक फिल्मों में डेब्यू न किया हो लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। सोर्स से मिली जानकारी के अनुसार आर्यन के नाम से मुंबई में लागभग 200 करोड़ रूपये का आलीशान घर बना हुआ है जो उनके पिता ने उन्हें दिलाया है। इस घर में हर लग्जरी सुविधाएं मौजूद है। इतना ही नहीं आर्यन के पास 180 करोड़ रूपये का लंदन में एक आलीशान बंगला है जो शाहरुख ने उन्हें बर्थडे पर गिफ्ट में दिलवाया था। वहीं एक रिपोर्ट्स की माने तो आर्यन के पास 30 करोड़ रूपये का एक और घर दुबई में है।
महंगी गाड़ियों के शौकीन है आर्यन
आर्यन को देख कर ऐसा लगता है कि वह एक आलिशान जिंदगी जीतें हैं और सोर्स के मुताबिक वे महंगी गाड़ियों के शौकीन हैं। आर्यन खान के पास BMW 650Li और BMW 730Li, बेंटली अजूरे रोल्स रोये घोस्ट, बुगाटी वीरोन जैसी गाड़ियां हैं जिनकी कीमत करोड़ो में है। शाहरुख के लाडले के पास फेरारी 458 कार है जिसकी कीमत 3.88 करोड रुपये बताई जाती है। एक अंग्रेजी वेबसाइट कि माने तो आर्यन खान की कुल संपत्ति 120-140 मिलियन डॉलर है। इंडियन करेंसी में बात करें तो वह 90 करोड़ रुपये के मालिक हैं। उनकी संपत्ति का अधिकांश हिस्सा उनके माता-पिता की संपत्ति से है। वहीं शाहरुख गौरी खान से ज्यादा अमीर हैं क्योंकि शाहरुख खान की कुल संपत्ति लगभग 5100 करोड़ रुपये है, जबकि गौरी खान की कुल संपत्ति लगभग 1600 करोड़ रूपये हैं।
पार्टी में जाना पसंद करते हैंं आर्यन
इस बात को बताने की जरुरत नहीं है कि आर्यन पार्टी के शौक़ीन हैं। आए दिन इंटरनेट पर उनकी पार्टी करते हुए फोटोज वायरल होती है। उनकी लाइफस्टाइल आम बच्चों से काफी अलग है। वहीं किसी स्टार किड्स में इतनी रॉयलिटी नहीं दिखी है जितनी आर्यन खान में नजर आयी है। आर्यन के स्टाइल फैशन सेंस को फैंस काफी पसंद करते हैं। लड़कियां उनके लुक की दीवानी हैं तभी शाहरुख के लाडले की फैन फॉलोविंग जबरदस्त है। इंस्टग्राम पर आर्यन को करीब 2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं हालांकि वे सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं।
इन फिल्मों में आ चुके हैं नजर
सिल्वर स्क्रीन के साथ आर्यन की पहली कोशिश कभी खुशी कभी गम (2001) में हुई थी जहां उन्होंने अपने पिता शाहरुख खान द्वारा निभाए गए मुख्य किरदार के बचपन के रोल में नजर आए थे। इसके बाद आर्यन फिल्म ‘कभी अलविदा न कहना’ में नजर आए थे वहीं उन्होंने कॉर्टून फिल्म ‘द लॉयन किंग’ में अपनी आवाज दी थी। लेकिन बाद में पढ़ाई पर फोकस करने के लिए वे विदेश में थे।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source