May 21, 2022

Celebrity Kids Net Worth: फैशन में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को मात देती है नव्या नवेली नंदा, जानें अमिताभ की नातिन की नेट वर्थ

wp-header-logo-564.png

बॉलीवुड के महानायक और बादशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वह लगातार सुर्खियों में रहती है। नव्या कभी अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं तो कभी अपने रिलेशनशिप की खबरों से लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती हैं। श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) की लाडली नव्या की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। नव्या बचपन से ही एक मोस्ट डिमांडेड स्टार किड में से एक रही हैं। आज हम आपको नव्या नवेली नंदा के काम अफेयर्स और उनकी नेट वर्थ पर चर्चा करेंगे।
सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है नव्या नंदा
पेशे से नव्या एक फिल्म मॉडल और एक्ट्रेस है। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस सोशल मीडिया फेस भी बन चुकी है। रिपोर्ट्स की माने तो ग्रेजुएशन की पढ़ाई होने के बाद उन्होंने एक हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म आरा हेल्थ लॉन्च किया जहां महिलाएं स्वास्थ्य के मुद्दों पर चर्चा कर सकती हैं। अमिताभ बच्चन की नातिन एक एनजीओ के संस्थापक के रूप में काम करती हैं। यह एनजीओ महिलाओं को सिखाता है कि कैसे पुरुष के साथ कंधे से कंधे मिलकर आगे बढ़ना है। बॉलीवुड बैकग्राउंड से रिलेटेड होने के बावजूद परिवार के अन्य सदस्यों की तरह नव्या का फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश करने और एक्ट्रेस बनने की कोई प्लानिंग नहीं है।
नव्या की नेट वर्थ
नव्या अभी काफी छोटी हैं और उनकी पर्सनल कमाई अभी शुरू हुई है। उसकी मूल संपत्ति उसके माता-पिता और नाना-नानी से विरासत में मिली संपत्ति के कारण है। वहीं एक अंग्रेजी वेबसाइट की माने तो नव्या नवेली की अपनी टोटल नेट वर्थ 2 मिलियन डॉलर है। इंडियन करेंसी में बात करें तो नव्या 15 करोड़ रूपये की मालकिन है। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ की नातिन एक महीने में करीब 15 लाख रूपये कमाती है वहीं सलाना करीब 2 करोड़ कमा लेती हैं। सोर्स की माने तो नव्या लगजरी और महंगी कारों की शौकीन हैं। नव्या के पास मर्सिडीज, जगुआर, बीएमडब्ल्यू जैसे लग्जरी ब्रांड्स का एक अच्छा खासा कलेक्शन है। वही नव्या नवेली नंदा पार्टी शौक़ीन हैं और उन्हें कई बार स्पॉट किया गया है।
क्या बॉलीवुड में जल्द डेब्यू करेंगी नव्या
रिपोर्ट्स की माने तो नव्या नंदा की मां श्वेता नंदा और फिल्म डायरेक्टर करण जौहर बचपन के दोस्त हैं। ऐसे में अगर करण जौहर अपनी किसी फिल्म में नव्या को कास्ट करते हैं तो यह चौंकाने वाली खबर नहीं होगी। कुछ अफवाहें यह भी हैं कि नव्या को करण जौहर बॉलीवुड में कास्ट करेंगे।हालांकि श्वेता नंदा और अमिताभ बच्चन ने इस बात से इनकार किया है कि नव्या अभी फिल्मों में एंट्री करेंगी।
क्या सिंगल है नव्या नवेली नंदा
सोर्स की माने तो नव्या एक समय में कॉमेडियन जावेद जाफरी के बेटे मिजान के साथ रिलेशनशिप में थीं। हालांकि उन्होंने इस बात को मानने से इंकार कर दिया और इसे सिर्फ एक अफवाह करार दिया। नव्या और मीजान बचपन के दोस्त हैं और दोनों एक दूसरे के साथ काफी समय बिताते हैं। मिजान इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म मलाल का प्रमोशन कर रहे हैं। इसके अलावा यह भी कहा जाता है कि वह आर्यन खान के साथ भी रिलेशनशिप में रही हैं। इस सब के बीच कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आई थीं कि अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा और एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी बॉलीवुड टाउन के न्यू कपल हैं और दोनों एक गंभीर रेलशनशिप में हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source