May 21, 2022

Bigg Boss 15: ग्रैंड फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला को खास अंदाज में शहनाज गिल देंगी ट्रिब्यूट, शो में करेंगी शिरकत

wp-header-logo-562.png

‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के ग्रैंड फिनाले में गिने चुने दिन रह गए हैं। इस शनिवार और रविवार को टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो का फिनाले है। फिनाले को ग्रैंड बनाने के लिए मेकर्स कोई कसर छोड़ना नहीं चाहते हैं। वहीं अब सिडनाज (Sidnaaz) के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है। शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को श्रद्धांजलि देने के लिए ‘बिग बॉस 15’ के ग्रैंड फिनाले में दिखाई देंगी। रियलिटी शो का ग्रैंड फिनाले 29 और 30 जनवरी को होना है। सिद्धार्थ के फैंस को अपने पसंदीदा हीरो की झलक देखने को मिलेंगी। कलर्स ने शो का एक प्रोमो शेयर किया है जिसको देखने के बाद फैंस भावुक हो रहे हैं।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
कलर्स टीवी ने अपने जारी प्रोमो में ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) से सिडनाज के बीच के कुछ अनमोल पलों के साथ एक वीडियो साझा किया और लिखा, “ग्रैंड फिनाले होगा और भी स्पेशल जब शहनाज आएगी #SidNaaz के रिश्ते को देने एक दिल को छू लेने वाला श्रद्धांजलि। 29 और 30 जनवरी को देखना ना भूलें बिग बॉस 15।”

शहनाज और सिद्धार्थ रियलिटी शो बिग बॉस 13 में नजर आए थे। शो में उनके बीच कनेक्शन को देखकर लोगों ने उन्हें सिडनाज टाइटल दिया था । शो में वे एक-दूसरे के करीब आ गए और रिपोर्ट्स की माने तो शो से बाहर आने के बाद दोनों एक सीरियस रिलेशनशिप में थे । वहीं बिग बॉस 13 का विनर बन कर सिद्धार्थ शुक्ला आज भी शो में अपने अपियरेन्स को लेकर याद किये जाते हैं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला का सितम्बर 2021 में हार्ट अटैक से निधन हो गया। एक्टर का यूं चले जाना फैंस को गंवारा नहीं था और सभी शॉक्ड रह गए थे।
बता दें कि बिग बॉस फिनाले के साथ ही ये पॉपुलर शो का यह सीजन खत्म हो जाएगा। इस सीजन को शुरुआत में खास टीआरपी नहीं मिली लेकिन मेकर्स और कंटेस्टेंट के मेहनत से शो ने अपनी एक अलग पहचान बना ली। और अब वह समय नजदीक आ गया है जब शो को अपना विनर मिल जाएगा। एक लम्बे सफर के बाद करण कुंद्रा (Karan Kundra), तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash), प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal), निशांत भट्ट (Nishant Bhatt), शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), राखी सावंत (Rakhi Sawant) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) फाइनल तक पहुंचे हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि शो का विनर कौन होता है और ट्रॉफी किसके हाथ लगती है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source