May 21, 2022

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने स्टेटमेंट जारी कर फैन्स से की ये खास अपील, शहनाज ने भी शेयर किया पोस्ट

wp-header-logo-566.png

टीवी के पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन को करीब पांच महीने होने को हैं। फैंस अभी भी दिवंगत एक्टर को भूल नहीं पाए हैं। इस बीच एक्टर के परिवार ने एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने सभी से लोगों से अनुरोध किया कि वे सिद्धार्थ के नाम का इस्तेमाल किसी भी प्रोजेक्ट में बिना उनसे सलाह के न करें। शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने भी इस बयान को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। रिपोर्ट्स की माने तो सिद्धार्थ और शहनाज एक सीरियस रिलेशनशिप में थे और बहुत जल्द शादी करने वाले थे। लेकिन इस बीच एक्टर की अचानक मौत से सब स्तब्ध रह गए।
वहीं जारी बयान में लिखा है, “सिद्धार्थ शुक्ला के सभी चाहने वालों के लिए हम बतौर एक परिवार आप सभी से एक रिक्वेस्ट करते हैं। उम्मीद करते हैं कि सभी लोग हमारी इस रिक्वेस्ट की इज्जत करेंगे। सिद्धार्थ आगे बढ़ चुका है और अब वह अपने लिए निर्णय नहीं ले सकता है, लेकिन वह अभी भी हमारे जीवन और हमारी यादों का एक अभिन्न हिस्सा है और हम उसकी इच्छाओं की रक्षा के लिए हैं। हम सभी से अनुरोध करते हैं जो किसी भी प्रोजेक्ट में सिद्धार्थ के नाम और/या चेहरे का उपयोग करना चाहते हैं, कृपया हमसे संपर्क करें।”

उन्होंने आगे कहा कि “हम सिद्धार्थ की पसंद को जानते थे, हमें पता था कि वह क्या चाहता है और उसके लिए हमारे फैसले यह सब ध्यान में रखते हुए होंगे। और अगर ऐसी कोई प्रोजेक्ट्स थीं जिनसे वह खुश नहीं थे तो हमें यकीन है कि वह उन्हें रिलीज नहीं करना चाहेंगे। जब वह हमारे साथ थे तो जो कुछ भी रिलीज नहीं हुआ, उसमें उनकी सहमति नही थी। तो कृपया उनकी इच्छाओं को ध्यान में रखें और आइए उन्हें प्यार से, सम्मान के साथ, प्यारी यादों के साथ याद करें, जिन्हें उन्होंने हमारे साथ छोड़ा है।”
वहीं रिपोर्ट्स की माने तो सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार के इस स्टेटमेंट के पीछे बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट विशाल कोटियन हैं। खबर है कि कोटियन सिद्धार्थ की फैमिली की मर्जी के खिलाफ एक गाना रिलीज करने जा रहे हैं जो एक्टर ने पिछले तीन साल पहले शूट किया था लेकिन वह अधूरा रह गया। सोर्स की माने तो सिद्धार्थ इस गाने से खुश नहीं थे और इसे रिलीज भी नहीं करना चाहते थे।
बता दें कि सिद्धार्थ 40 साल की उम्र में 2 सितंबर 2021 को अंतिम सांस ली। एक्टर आखिरी बार शहनाज गिल के साथ रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ और ‘डांस दीवाने 3’ में नजर आए थे । दिवंगत एक्टर ने हिट टीवी शो ‘बालिका वधू’ और ‘दिल से दिल तक’ से पॉपुलैरिटी हासिल की। उन्होंने 2014 की हिट फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में आलिया भट्ट और वरुण धवन के ओपोजिट नजर आए थे। एक्टर को 2018 की फिल्म ‘सूरमा’ में दिलजीत दोसांझ के साथ भी देखा गया था। अभिनेता की आखिरी सीरीज एकता कपूर का बेहद लोकप्रिय शो ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ थी जिसमें उन्होंने अगस्त्य की भूमिका निभाई थी। बिग बॉस 13 को जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनियाभर में अपनी एक अलग पहचान बना ली थी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source