May 21, 2022

अयोध्या में लता दीदी के लिए हो रहा हवन, जगद्गुरु परमहंस आचार्य महाराज ने पीएम मोदी से किया यह अनुरोध

wp-header-logo-563.png

फिल्म जगत की महान गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) कोरोना पॉजीटिव (Corona Positive) के साथ ही निमोनिया हो जाने के बाद उनकी हालत नाजुक बनी है। वे आठ जनवरी से अस्पताल में उपचाराधीन हैं। केवल देश नहीं, बल्कि दुनियाभर के उनके फैंस भी लता दीदी के बेहतर स्वास्थ्य के लिए मन्नतें मांग रहे हैं। 92 वर्षीय लता जी की उम्र और सेहत को देखते हुए आईसीयू में डॉक्टर्स की सख्त निगरानी के तहत रखा गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अयोध्या में साधुओं ने लता दीदी के बेहतर स्वास्थ्य के लिए महामृत्युंजय जाप किया है। इस दौरान जगद्गुरु परमहंस आचार्य महाराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से अनुरोध भी किया। उन्होंने कहा कहा, “हमने गायिका लता मंगेशकर के बेहतर स्वास्थ्य के लिए ‘महामृत्युंजय जाप’ किया है। मैं पीएम मोदी से उनसे मिलने का अनुरोध करूंगा।”
Uttar Pradesh | A hawan performed for the recovery of singer Lata Mangeshkar in Ayodhya

“We have performed a ‘mahamrityunjay jaap’ for the better health of singer Lata Mangeshkar. I would request PM Modi to meet her,” said Jagadguru Paramhans Acharya Maharaj pic.twitter.com/B3og5tCFPY
लता जी की तबीयत में सुधार

लता दीदी के परिवार की ओर से स्टेटमेंट जारी किया गया है। इसमें कहा गया है कि लता जी की सेहत में सुधार देखने को मिला है। हालांकि अभी भी ICU में हैं। बयान में बताया गया कि डॉक्टर प्रतीत समदानी की टीम की देखरेख में लता दीदी का इलाज चल रहा है। उनकी सेहत पर रोज अपडेट दे पाना मुमकिन नहीं है। परिवार की ओर से स्पष्ट किया गया कि यह पूरी तरह से फैमिली की प्राइवसी का मामला है। हम लोगों से रिक्वेस्ट करते हैं कि मामले की गंभीरता को समझने की कोशिश करें। अफवाहें फैलाने से बचें और लता जी की अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना करें। आप लोगों के सहयोग के लिए हम शुक्रगुजार हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source