January 27, 2023

VIDEO: 'गंदी बात' एक्ट्रेस आभा पॉल ने कैमरे के सामने की ऐसी हरकत, फैंस बोले- अंटी ने अच्छा जादू दिखाया

wp-header-logo-386.png

एक्ट्रेस आभा पॉल
Gandi Baat Actress Abha Paul: वेब सीरीज में बोल्ड किरदारों को निभाकर अपनी अलग पहचान बनाने वाली आभा पॉल (Abha Paul) सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ट्रिपल एक्स से लेकर गंदी बात (Gandi Baat) जैसी कई सीरीज में काम कर चुकी हैं। इसके बाद अब वह अपनी अदाओं का जलवा इंस्टाग्राम (Abha Paul Instagram) पर दिखाती नजर आती हैं। इंटरनेट का पारा बढ़ाने का काम भी इन दिनों एक्ट्रेस लगातार कर रही है। इस बीच उन्होंने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। खास बात है कि एक्ट्रेस जादू दिखाने के नाम पर फैंस के साथ मजाक कर देती हैं।
आभा पॉल ने शेयर किया वीडियो
सोशल मीडिया (social media) पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करने के साथ ही आभा लोगों का ध्यान अपनी किलर अदाओं से खिंचती रहती है। इस बार उनकी लुक के साथ ही बोल्ड हरकत ने वीडियो देखने वालों को दीवाना बना डाला है। बता दें कि आभा की बिकिनी लुक फोटोज (bikini look photos) ने उनके चाहने वालों का दिल धड़का दिया था। इस बार तो उन्होंने बोल्डनेस की सभी हदे पार करते हुए कैमरे के सामने जादू दिखाने का बाहना बनाया। लेकिन बड़ा ट्विस्ट आया, जब एक्ट्रेस ने टॉपी से अपने हाथ को कवर कर लिया। ऐसे में हर किसी को लगने लगा था कि वो कोई मैजिक दिखाएगी। मगर अचानक आभा पॉल ने टॉपी हटाते ही अपनी मिडिल फिंगर को दिखाते हुए बोल्ड एक्सप्रेशन दिए।
A post shared by Aabha Paul (@aabhapaulofficial)
यूजर्स कर रहे कमेंट

एक्ट्रेस की वीडियो पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फैंस आभा की वीडियो को लाइक करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, हेटर्स उन्हें इस हरकत के लिए खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘अंटी ने अच्छा जादू दिखाया।’ वहीं अन्य लोग भी एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते दिखे। कुछ का मानना है कि आभा ने कैमरे के सामने मजाक के नाम पर अच्छा काम नहीं किया है। इसके अलावा हाल ही में उनकी बिकिनी फोटोज से भी इंटरनेट पर सनसनी मच गई थी। इसके अलावा लोग उनकी अपकमिंग वेब सीरीज का भी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। फिलहाल एक्ट्रेस की फोटोज और वीडियो को देखकर ही यूजर्स घायल हो जाते हैं।
A post shared by Aabha Paul (@aabhapaulofficial)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author