January 29, 2023

Tunisha Sharma Death: टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने किया सुसाइड, को-स्टार शीजान खान गिरफ्तार

wp-header-logo-385.png

सिनेमा की दुनिया से एक और दुखद खबर सामने आई है। सोनी सब टीवी के सीरियल ‘अलीबाबा: दास्तान ए काबुल’ की लीड एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Actress Tunisha Sharma) ने शनिवार को सुसाइड (Suicide) कर लिया है। तुनिषा शर्मा के काफी मशहूर एक्ट्रेस थी। बताया जा रहा है कि उन्होंने टीवी सीरियल के सेट पर फांसी (Tunisha Sharma hanged) लगा ली। तुनिषा के मां के बयान के बाद पुलिस ने कार्रवाई की और को-स्टार शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया है।
मामले की जानकारी होते ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। तुनिषा के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिवाड़ी अस्पताल भेज दिया गया है। अपने शॉट के बाद जब शेजान अपने मेकअप रूम में पहुंचे तो उन्होंने कई बार आवाज दी लेकिन जब कोई जवाब नहीं मिला तो उसके बाद उन्होंने मेकअप रूम का दरवाजा तोड़ा और तुनिशा को ऐसी हालत में पाया।
बताया जा रहा है कि तुनिषा शर्मा एक्टर शिविन नारंग के साथ एक म्यूजिक वीडियो शूट कर रही थीं। फिलहाल खुदकुशी करने की अभी कोई वजह सामने नहीं आई है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। तुनिषा शर्मा की उम्र महज 20 साल की थीं। तुनिषा ने कम उम्र में ही कई लोकप्रिय सीरियल और फिल्मों में काम कर अपनी खास पहचान बना ली थी।
उन्होंने इंडस्ट्री में बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया था और ‘भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप’ सीरियल से डेब्यू किया था। इसके अलावा तुनिषा शर्मा फितूर और बार बार देखो जैसी फिल्मों में कैटरीना कैफ की छोटी बहन के रूप में लोगों की नजरों में आईं थी। इसके साथ ही उन्हें विद्या बालन की फिल्म कहानी 2 में देखा गया था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author