February 6, 2023

Isha Ambani के बेटा-बेटी की पहली झलक हुई वायरल, मुकेश अंबानी भी खुशी से हुए गदगद, देखें फोटोज

wp-header-logo-375.png

ईशा अंबानी के बच्चों के साथ नीता अंबानी
Isha Ambani Photos: भारत के सबसे सफल बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) आज भारत लौटीं। बेटी के देश लौटने की खुशी का जश्न पूरे दिन अंबानी परिवार में देखने को मिला। हाल ही में ईशा ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। इसके बाद पहली बार वह अपने पति के साथ अपने पिता के घर वापस आई हैं। एयरपोर्ट पर अंबानी परिवार ने अपनी बेटी और नाती-नातिन का भव्य स्वागत किया। खास बात रही कि ईशा के जुड़वा बच्चों की फोटोज भी सामने आ गई हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।
फोटोज में साफ देखा जा सकता है कि ईशा अंबानी अपने पति आनंद पीरामिल और परिवार के साथ नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर यह फोटोज खूब चर्चा में बनी हुई है। ईशा अंबानी के जुड़वा बेटा-बेटी की पहली झलक भी कैमरों में कैद हो गई। सोशल मीडिया पर यूजर्स तो यहां तक सवाल खड़ा करने लगे कि मुकेश अंबानी के नाती-नातिन किस पर गए हैं।
सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर ईशा अंबानी की भारत वापसी की फोटोज चर्चा में बनी हुई है। ईशा ने अपने बेटे का नाम कृष्णा (Krishna) और बेटी का नाम आदिया (Adhia) रखा है। अंबानी खानदान के नाती-नातिन के स्वागत के लिए पूरे घर को भव्य तौर पर सजाया गया था।
इन फोटोज को देखने के बाद आप भी अनुमान लगा सकते हैं कि मां बनने के बाद भारत लौटीं बेटी ईशा अंबानी और अपने नाती-नातिन का स्वागत मुकेश अंबानी ने घर में खास तरीके से किया गया है।
ईशा अंबानी की आउटफिट ने भी लोगों का ध्यान खींचा। लेकिन सभी का ध्यान ईशा के दोनों जुड़वा बच्चों पर रहा है। फोटोज को देखने के बाद लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया कि मुकेश अंबानी के नाती-नातिन आखिरकार किस पर गए हैं। नीता अंबानी (Neeta Ambani) की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं रहा। जब लंबे समय के बाद ईशा अंबानी घर वापस आईं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author