January 31, 2023

टाइम खराब कर रहे बांग्लादेशी खिलाड़ी पर विराट को आया गुस्सा, कमरे के सामने दे डाली कपड़े उतारने की धमकी

wp-header-logo-383.png

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय बांग्लादेश के दौरे (tour of Bangladesh) पर है। बांग्लादेश के खिलाफ भारत 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेल रहा है। इस दौरान पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (captain Virat Kohli) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विराट कोहली बांग्लादेश के एक खिलाड़ी पर गुस्सा करते नजर आ रहे हैं। साथ ही, उन्होंने उस खिलाड़ी को कपड़े उतारने की धमकी दी।
इस बात पर भड़के विराट कोहली
दरअसल बांग्लादेश (Bangladesh) ने दूसरे दिन के तीसरे सेशन में बल्लेबाजी शुरू की। बांग्लादेश के ओपनर नजमुल हुसैन शंटो (Najmul Hossain Shanto) ने बल्लेबाजी करते हुए समय बर्बाद करने के लिए कई तरह के हथकंडे अपनाए। जैसे ही टीम की दूसरी पारी शुरू हुई, शंटो बल्लेबाजी करने आए। कुछ ही देर में उसने डग आउट की ओर इशारा किया। इसके बाद टीम का साथी दूसरा बल्ला लेकर मैदान में आ गया, लेकिन शंटो ने वह बल्ला नहीं लिया। उसने पिछले बल्ले से बल्लेबाजी करना जारी रखा और व्यक्ति को डगआउट में वापस भेज दिया। फिर छठे ओवर की पांचवीं गेंद पर नजमुल हुसैन शंटो ने अपने जूते के फीते बांधने शुरू कर दिए।
इसके बाद विराट कोहली ने देखा कि शंटो जानबूझकर समय बर्बाद करने के लिए अपने जूते के फीते बांध रहे हैं। इस पर कोहली ने शंटू का मजाक उड़ाया। कोहली ने अपनी जर्सी उतारने का नाटक किया। कोहली ने शंटू से कहा कि अब शर्ट भी उतार दो। कोहली का ये वीडियो अब सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो गया है।
pic.twitter.com/NklYyAlETu
ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर ने शानदार खेल दिखाया

दूसरे टेस्ट में भारत ने बांग्लादेश की पहली पारी (Bangladesh’s first innings) 227 रनों पर सिमटा दी। मोमिनुल हक ने सबसे ज्यादा 84 रन बनाए। भारत की ओर से उमेश यादव और आर. अश्विन ने चार-चार बल्लेबाजों को आउट किया। भारत की पारी की शुरुआत खराब रही। 100 रन पूरे होने से पहले ही चार बल्लेबाज आउट हो गए, लेकिन फिर ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर (Rishabh Pant and Shreyas Iyer) ने शतकीय साझेदारी की। इस तरह भारत ने पहली पारी में 314 रन बनाए। पंत ने 93 और अय्यर ने 87 रन बनाए। उनकी बल्लेबाजी से भारत को 87 रन की बढ़त मिली।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author