December 3, 2022

New Year 2023 Yearly Horoscope : प्रेम और करियर के लिहाज से कैसा रहेगा कर्क राशि वालों के लिए साल 2023, जानें वार्षिक राशिफल

wp-header-logo-428.png

New Year 2023 Yearly Horoscope : साल 2023 के प्रारंभ होने में अभी एक महीने से अधिक का समय शेष है, लेकिन वहीं कुछ लोगों के मन में नए साल के स्वागत करने की अनेकों तैयारियां चल रही हैं तो वहीं कुछ लोगों के मन में आने वाले साल 2023 को लेकर तरह-तरह के विचार आ रहे हैं कि, साल 2023 आपके लिए शुभ होगा या अशुभ और इस साल उन्हें किस तरह के दौर से गुजरना पड़ सकता है। तो वहीं हम लोगों की शंका और आशंकाओं के मद्देनजर साल 2023 का वार्षिक संभावित राशिफल आप लोगों के सामने पेश कर रहे हैं। जिसमें आज हम लोग बात कर रहे हैं कर्क राशि के लोगों के बारे में। तो आइए जानते हैं कर्क राशि के जातकों के लिए नया साल 2023 कैसा रहेगा।
जनवरी के महीने में कर्क राशि वालों के सभी अधूरे काम पूरे हो सकते हैं। वहीं राजनीतिक सहयोग से आपको धन लाभ के योग बनेंगे और धन आगमन के कई सोर्स आपको मिल सकते हैं। साथ ही आपका अधिकतर समय दोस्तों के संग या मंगलोत्सव में व्यतीत होगा।
कर्क राशि के लोगों को नये साल के दूसरे माह में मित्रों से मदद मिल सकती है और वहीं बिना मतलब की यात्राएं करनी पड़ सकती हैं, जिसके कारण मन उद्वेलित रहेगा। वहीं भूमि-वाहन आदि खरीद-बेच सकते हैं।
मार्च के महीने में कर्क राशि के जातकों के बिगड़े काम बन सकते हैं। वैवाहिक जीवन में भी सुधार होगा। वहीं छोटी-छोटी और मनोरंजक यात्रा करनी पड़ सकती हैं।
अप्रैल के महीने में किसी खास व्यक्ति के मिलने पर धन लाभ होने की संभावना बन रही है। वहीं आपके अपने सीनियर लोगों से सहयोग मिलेगा और पदोन्नति के कारण इस दौरान आपका मन प्रसन्न रहेगा।
मई के महीने में अगर कर्क राशि के लोगों समय का सदुपयोग करेंगे और वाणी को नियंत्रण में रखेंगे तो आपका बिजनेस विस्तार हो सकता है। वहीं इस माह आपके भौतिक सुख के साधनों में वृद्धि हो सकती है।
जून माह कर्क राशि के जातकों के लिए खास साबित हो सकता है। इस दौरान असफलता और सफलता का दौर बना रहेगा, लेकिन विकास को नई दिशा मिल सकती है। वहीं इस दौरान आपके दांपत्य सुख में वृद्धि के संकेत हैं।
जुलाई का महीना आपके लिए विशेषताओं से भरा रहेगा। इस दौरान आपका रूका हुआ धन आपको प्राप्त हो जाएगा और साथ ही मेहनत के चलते आपका सितारा बुलंदियों पर पहुंच सकता है।
अगस्त माह कर्क राशि वालों के लिए हंसी-खुशी दे सकता है। इस माह आपके चेहरे पर प्रसन्नता के भाव रहेंगे। साथ ही इस दौरान आपको अचल संपत्ति से लाभ होने की संभावना भी बन रही है। परन्तु इस दौरान कोई कानूनी मामला नया मोड़ ले सकता है।
सिंतबर के महीने में आप राजनैतिक जोड़-तोड़ करने में सफल हो सकते हैं और वहीं इस दौरान किसी आपको किसी प्रिय व्यक्ति का वियोग सहन करना पड़ सकता है। किन्तु साथ ही आपके कारोबारी और कानूनी मामले भी इस दौरान सुलझ सकते हैं।
वहीं अक्टूबर माह में आपके अपने पड़ोसियों से संबंधों में सुधार होने की संभावना बन रही है, लेकिन इस दौरान आशा पर निराशा के भाव भी आपके ऊपर हावी हो सकते हैं। इस दौरान हरि भजन करने से आपको मानसिक शांति प्राप्त होगी।
नवंबर के महीने में कर्क राशि वाले लोगों के लिए भाग्योन्नति होना संभव है। इस दौरान आपको धन और यश की प्राप्ति हो सकती है और साथ ही वैवाहिक सुख की भी सुखद अनुभूति होगी। समाज में प्रतिष्ठा प्राप्त हो सकती है और किसी योजना से सकरात्मक परिणाम प्राप्त हो सकते हैं।
वहीं साल 2023 का अंतिम मास दिसंबर आपके लिए राजकीय उलझनों का माहौल बना सकता है, इस दौरान धैर्य से काम करेंगे तो लाभ होने की संभावना बन सकती है। किसी यात्रा पर जाने का प्लान भी आप इस दौरान बना सकते हैं।
(Disclaimer: इस स्टोरी में दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं। Haribhoomi.com इनकी पुष्टि नहीं करता है। इन तथ्यों को अमल में लाने से पहले संबधित विशेषज्ञ से संपर्क करें।)
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author