December 3, 2022

BB 16: सुंबुल के दोस्त फहमान खान ने बीबी हाउस में की एंट्री, क्या शालीन-टीना की बढ़ेंगी मुश्किलें

wp-header-logo-425.png

बिग बॉस के घर में हुई फहमान खान की हुई एंट्री। 
Bigg Boss 16: टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट की आपसी लड़ाई कब दुश्मनी में बदल जाए किसी को अहसास तक नहीं होता है। सुंबुल तौकीर और शालीन की दोस्ती को ही देख लिजिए। आपसी मतभेद के चलते दोनों एक दूसरे से हमेशा झगड़ते नजर आते हैं। अब अपकमिंग एपिसोड में तो शालीन भनोट का गुस्सा इस कदर सुंबुल पर फूटता है कि वो सामने रखी मेज पर लात मार देते हैं। वहीं, टीना भी सुंबुल पर चिखते-चिल्लाती नजर आने वाली है। अब सुंबुल का साथ देने के लिए बिग बॉस के घर में उनके दोस्त पहुंच चुके हैं, लिहाजा देखना दिलचस्प होगा कि शालीन-टीना की मुश्किलें बढ़ेंगी या कम होगी।

फहमान खान की हुई बीबी हाउस में एंट्री
बिग बॉस 16 के लेटेस्ट प्रोमो में खुसाला हुआ है कि सुंबुल के दोस्त और टीवी सीरियल में को-स्टार फहमान खान (Fahman Khan) बीबी हाउस में एंट्री ले चुके हैं। बिग बॉस ने खुद घोषणा की है कि फहमान शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं। प्रोमो में साफ देखा जा सकता है कि रोती हुई सुंबुल, फहमान के आते ही खुश नजर आती है। साथ ही, साजिद के सामने कहती है कि ये आ गया, अब मुझे किसी की जरूरत नहीं पड़ेगी।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
सुंबुल की खुशी का नहीं रहा ठिकाना

सुंबुल तौकीर खान अपने दोस्त फहमान को देख कहती है कि ‘तुम तो शो में नहीं आने वाले थे।’ फहमान इसका जवाब देते हुए कहा, ‘मुझे लगा तुझे मेरी जरूरत होगी, इसलिए मैं आ गया।’ सुंबुल, फहमान को गले लगाते हुए कहती है- ‘आई लव यू फहमान।’ अब बात करते हैं बिग बॉस के घर में फहमान की एंट्री से आखिर क्या होने वाला है।
खास बात है कि सीजन में पहली बार कोई वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शामिल हुआ है तो सभी कंटेस्टेंट की गेम पर बात तो जरूर होगी। वहीं, सुंबुल के साथ झगड़ा करने वाले कंटेस्टेंट टीना दत्ता और शालीन भनोट को लेकर फहमान अपनी नाराजगी जाहिर कर सकते हैं। हालांकि, इतना तय है कि अपकमिंग एपिसोड में धमाल और घरवालों के बीच की लड़ाई तो किसी कीमत पर थमने वाली नहीं है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author