January 30, 2023

BB 16: सलमान खान के शो में मचेगा बवाल, आमने सामने आएंगे तीन कंटेस्टेंट के मां-बाप

wp-header-logo-440.png

सलमान खान के शो में आएंगे तीन कंटेस्टेंट के माता-पिता
Bigg Boss 16 Upcoming Episode Update: टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 16 में सुंबुल तौकीर और शालीन भनोट की लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है। लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस ने सुंबुल के पिता की बातचीत घरवालों को सुनाई। इसके बाद शालीन का गुस्सा सुंबुल पर जमकर फूटा। टीना ने भी सुंबुल को जमकर डांट लगाई। आज शुक्रवार के वीकेंड का वार में सुंबुल, शालीन और टीना की लड़ाई पर बातचीत की जाएगी। सलमान खान एंग्री मोड में नजर आएंगे। साथ ही शो पर सुंबुल तौकीर के पिता, टीना दत्ता की मां और शालीन भनोट के पिता आने वाले हैं।

बीबी हाउस में पेरेंट्स के बीच छिड़ेगी जंग
अपकमिंग एपिसोड में बीबी हाउस के कंटेस्टेंट की तो क्लास लगने वाली है। मगर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन होने वाला है। क्योंकि अपने बच्चों के लिए घर के कंटेस्टेंट शालीन, टीना और सुंबुल के माता-पिता एक दूसरे से भिड़ते नजर आएंगे। आपको भी बता दें कि हाल ही में सुंबुल के पिता ने बीमारी का झूठा कारण बताकर अपनी बेटी से घर से जुड़ी कई ऐसी बाते की, जो नियम के खिलाफ है। इतना ही नहीं उन्होंने टीना और शालीन को लेकर भी कई अपशब्द बोले थे। फिलहाल देखना बेहद रोचक होने वाला है कि सलमान खान के सामने सुंबुल के पिता खुद को कैसे सही साबित करते हैं।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
टीना की मां का फूटा सुंबुल के पिता पर गुस्सा

बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है कि टीना की मां, सुंबुल के पिता से सवाल कर रही हैं कि आप खुद की बेटी को सही साबित करने के लिए दूसरे की बेटी पर सवाल करने वाले कौन होते हैं। आप बड़ी चालाकी से अपनी बेटी को अपशब्द सिखा रहे हैं। इसके अलावा शालीन के पिता भी औकात वाली बात को लेकर सुंबुल के पिता को घेरते नजर आ रहे हैं। प्रोमो वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि अपकमिंग एपिसोड में माता-पिता के आने से बीबी हाउस का माहौल बिल्कुल बदलने वाला है। हालांकि, सलमान खान का पूरे विवाद पर रिएक्शन देखना बेहद अहम होगा।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author