December 3, 2022

‘राहुल के साथ चिपकने से कोई CM नहीं बनता’: दिव्या की फोटो पर BJP नेता और बेनीवाल ने कसा तंज

wp-header-logo-422.png

जयपुर। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा जैसे-जैसे राजस्थान की ओर बढ़ रही है, वैसे वैसे सियासी सरगर्मियां भी तेज हो रही है। यात्रा से जुड़ी फोटो और शामिल नेताओं को लेकर विरोधी कुछ न कुछ तंज कसते हुए दिख रहे हैं। सचिन पायलट मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए हैं। यात्रा के दौरान सचिन पायलट कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से अलग से मुलाक़ात भी हुई है। उनकी तस्वीरों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं, जोधपुर के ओसियां से विधायक दिव्या मदेरणा की राहुल गांधी के साथ एक फोटो को लेकर बीजेपी नेता और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) अध्यक्ष ने भी इशारों-इशारों में तंज कसा हैं।
दिव्या मदेरणा का माथा चूम रहे हैं राहुल गांधी
दरअसल ओसियां विधायक ने राहुल की यात्रा के दौरान का अपना एक फोटो ट्वीट किया था जिसमें वे राहुल गांधी के साथ नजर आ रही हैं और राहुल गांधी उनका माथा चूम रहे हैं। बताया जा रहा है कि फोटो 20 और 21 नवंबर के दौरान राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान लिया गया है जहां मदेरणा ने महाराष्ट़्र उनसे मुलाकात की थी। इसी फोटो को लेकर बेनीवाल ने बयानबाजी की जिसके बाद दिव्या मदेरणा समर्थकों ने सोशल मीडिया पर जोरदार पलटवार किया है।
Caption 1 : बड़े भाई ,संरक्षक ,अभिभावक. https://t.co/PUauxO5yl5
— Divya Mahipal Maderna (@DivyaMaderna) November 23, 2022

 
शादी की नसीहत पर भड़के थे समर्थक
दिव्या और हनुमान बेनीवाल के बीच राजनीति खींचतान लंबे समय से जारी है। दोनों ही नेता एक-दूसरे पर सियासी बयानबाजी का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। करीब पांच महीने पहले बेनीवाल को दिव्या को शादी की नसीहत दी थी। जिसके बाद मदेरणा के गुस्साए समर्थकों ने जमकर हंगामा किया था। इसके बाद बेनीवाल ने कहा कि मैंने कोई गलत बात तो कही नहीं। इतना ही कहा था कि शादी की उम्र निकल जाएगी।
‘राहुल गांधी के साथ चिपकने से कोई CM नहीं बनता’
फोटो पर तंज कसते हुए आरएलपी प्रमुख और सांसद हनुमान बेनीवाल ने कई तंज कसे। उन्होंने सरदारशहर उपचुनाव में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कई एक्ट्रेस व महिला नेताओं के साथ किसान की बेटियां राहुल से चिपक-चिपक कर फोटो ले रही हैं, क्या उससे कोई मुख्यमंत्री बनता है क्या..? रैली के दौरान बेनीवाल ने आगे कहा कि उनकी अकल का दिवाला निकल गया और इसके साथ साथ में राहुल गांधी का भी। रालोपा अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल ने कहा कि मैं अशोक गहलोत से अपील करता हूं कि राहुल गांधी की शादी करवाई जाए।
भाजपा के पूर्व विधायक अरुण यादव ने भी कसा तंज
इससे पहले उत्तर प्रदेश में भाजपा के पूर्व विधायक अरुण यादव ने भी दिव्या-राहुल की फोटो ट्वीट करते हुए यूजर्स से कैप्शन मांगे थे। इसके बाद दिव्या मदेरणा ने कई ट्वीट करते हुए नीचतम स्तर की राजनीति बताया था। वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स ने भी अरुण यादव को ट्रोल करना शुरू कर दिया था।


राजस्थान में कौनसा मुद्दा गहलोत सरकार की असफलता को प्रमाणित करता है ?

View Results


क्या गुर्जर आरक्षण पर गहलोत सरकार द्वारा पारित विधेयक पुराने आश्वासनों का नया पिटारा है ?

View Results
Enter your email address below to subscribe to our newsletter

source

About Post Author