November 28, 2022

बड़े पर्दे पर नजर आएगा बस्तर का सहदेव : पढ़िए… बॉलीवुड के किस फिल्म में निभाएगा भूमिका, इन फिल्मों में कर चुका काम…

wp-header-logo-419.png

जगदलपुर। ‘बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ फेम सहदेव दिरदो जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाला है। यानी सहदेव की बॉलीवुड में एंट्री होने वाली है। वह बॉलीवुड की एक फिल्म में मशहूर एक्टर राजपाल यादव का बचपन का रोल अदा करेगा। बताया जा रहा है कि, फिल्म का नाम ‘शबरी’ है। इस फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग छत्तीसगढ़ के अलग-अलग लोकेशन में होगी। बता दें कि सालभर पहले ‘बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ गाना गाकर सहदेव दिरदो ने सोशल मीडिया में धूम मचा दिया था और वह रातों रात फेमस हो गया। सहदेव छत्तीसगढ़ के बस्तर के सुकमा जिले का रहने वाला है।

टीम से मिलने रवाना हुआ सहदेव
सहदेव ने बताया कि, वो वर्तमान में बस्तर के आदेश्वर एकेडमी में कक्षा 8वीं में पढ़ाई कर रहा है। उनकी देख भाल करने वाले पिंटू मानिकपुरी के पास मुंबई से एक कॉल आया था। जिन्होंने कॉल किया था वो मुंबई फिल्म इंडस्ट्री से थे। उन्होंने पिंटू को बताया कि, एक्टर राजपाल यादव की फिल्म ‘शबरी’ की शूटिंग छत्तीसगढ़ के कवर्धा समेत आस-पास के कुछ इलाकों में होनी है। इस फिल्म में राजपाल यादव के बचपन का रोल अदा करने सहदेव को ऑफर किया गया है। फिर पिंटू ने इस बात की जानकारी सहदेव को दी। सहदेव ने कहा कि, वो और पिंटू टीम से मिलने के लिए बस्तर से रवाना हो गए हैं।
बस्तर के लोगों में खुशी का माहौल
सहदेव के करियर की यह चौथी और बॉलीवुड के बड़े पर्दे के लिए यह पहली फिल्म होगी। इससे पहले सहदेव ने अजित जोगी, संघर्ष और बस्तर बॉय जैसी फिल्मों में काम किया है। हालांकि, ये फिल्में अभी रिलीज नहीं हुई हैं। इनकी शूटिंग पूरी कर ली गई है। जल्द ही इन्हें रिलीज किया जाएगा। सहदेव को सिनेमा जगत में जाता देख बस्तर के लोगों में भी खुशी का माहौल है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author