December 5, 2022

गलवान घाटी पर दिए बयान को लेकर ऋचा चड्ढा की बढ़ी मुश्किलें, इस फिल्ममेकर ने दर्ज कराई शिकायत

wp-header-logo-420.png

अशोक पंडित और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा
Richa Chadha: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के भारतीय सेना और गलवान पर दिए बयान पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट को लेकर माफी भी मांगी थी। बावजूद इसके पूरे मामले में एक्ट्रेस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब बॉलीवुड फिल्ममेकर अशोक पंडित ने ऋचा के खिलाफ मुंबई के जूहु पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवा दी है।
फिल्ममेकर ने शिकायत में कहा कि एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट के जरिए भारतीय सेना का अपमान किया है। विशेषकर उन जवानों का मजाक उड़ाया है, जो गलवान में देश के लिए शहीद हुए थे। साथ ही अशोक पंडित ने ऋचा चड्ढा पर बात करते हुए कहा, यह एक अपराधिक काम है और उनके खिलाफ एफआईआर होनी चाहिए। वहीं, यह भी जांच की जानी चाहिए कि उनके साथ कौन सी एंटी नेशनल ताकतें हैं।
यहां देखें फिल्ममेकर अशोक पंडित का ट्वीट
I filed a police complaint against actress #RichaChadha at #JuhuPolicestation (Mumbai ) .
Nobody has a right to mock our soldiers .
I hope @MumbaiPolice will act against her as per the law of the land . @mieknathshinde @Dev_Fadnavis pic.twitter.com/In0HD9LuJa
ऋचा के इस बयान पर मचा बवाल

दरअसल ऋचा चड्ढा ने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के ट्वीट को कोट कर अपना रिएक्शन दिया था। उपेंद्र द्विवेदी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि ‘भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने जैसे आदेशों को पूरा करने के लिए तैयार है।’ ऋचा ने इस ट्वीट को कोट करते हुए लिखा, ‘गलवान हाय कह रहा है।’ हालांकि ऋचा के ये तीन शब्द उनपर भारी पड़ गए। माफी मांगने के बाद भी एक्ट्रेस की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। सोशल मीडिया पर यूजर्स एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई जा चुकी है।
गलवान में हुई थी झड़प

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गलवान में साल 2020 में भारत-चीन के बीच हिंसक झड़प हुई थी, जिसमें भारतीय सेना के 20 जवान शहीद हुए थे। इसके बाद से ही दोनों देशों के बीच तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। ऐसे में गलवान पर ऋचा का कमेंट करना लोगों को बिल्कुल गलत लग रहा है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author