December 3, 2022

Viral Video : Ind vs Pak मैच के दौरान पाकिस्तानी फैन ने लहराया उल्टा झंडा, लोग बोले…

wp-header-logo-351.png

मेलबर्न में हाल ही में हुए टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के भारत-पाकिस्तान मुकाबले को शायद ही अभी तक कोई भूल पाया होगा। विराट कोहली की तूफानी पारी समेत टीम इंडिया ने हार के मुंह से निकलकर जबरदस्त जीत हासिल की। टीम इंडिया (Team India) ने सिर्फ ये मैच ही नहीं जीता बल्कि भारत को दिवाली के मौके पर जश्न मानाने का दोगुना तोहफा दिया।
भारत पाकिस्तान (India vs Pakistan) के मैच का नाम आते ही लोगों में अलग सा जूनून दिखने लग जाता है। इस मैच में एक समय था जब ऐसा लग रहा था कि पाकिस्तान की जीत पक्की है। लेकिन इसके बाद विराट और हार्दिक ने एक साथ मिलकर टीम को लक्ष्य के करीब पहुंचा दिया।
अब एक पाकिस्तानी शख्स अचानक से जमकर ट्रोल हो रहा है और उसकी वजह है उसके द्वारा की गई बेवकूफी। जिसकी वजह से वो मैदान के साथ-साथ अब सोशल मीडिया पर भी ट्रोल हो रहा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसे आईपीएस (IPS) ऑफिसर दीपांशु काबरा (Dipanshu Kabra) ने शेयर किया है।
इस वीडियो में एक शख्स ने मैच के दौरान पाकिस्तान के झंडे को उल्टा फहरा दिया। एक तो भारत पाकिस्तान का मैच रोमांचक, दूसरा अगर स्टेडियम में ऐसा कुछ देखने को मिल जाए तो हंसी आना और अपने पड़ोसी मुल्क की टांग खींचना तो बनता है।
और इन्हें #kashmir #कश्मीर चाहिए 😂 pic.twitter.com/ITwv5rUcjJ
इस वीडियो में मौजूद कुछ भारतीय फैंस ने भी ऐसा ही किया। स्टैंड में एक शख्स जब उल्टा झंडा फहरा रहा था तब भारतीय फैंस ने उसे तुरंत टोका। साथ ही वीडियो भी बनाते रहे। इस वीडियो में आप सुन सकते हैं कि कुछ लोग कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि झंडा उल्टा है। कुछ देर तक तो भारतीय फैंस की बात उसे समझ नहीं आती पर फिर कुछ ही सेकंड में वो समझकर अपना झंडा सीधा करने लग जाता है। इसके बाद भारतीय फैंस ने जो कहा वो सुनना काफी मजेदार है। उन्होंने कहा कि …और इन्हें कश्मीर चाहिए।

आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा के शेयर किए जाने के बाद से अब तक इस वीडियो को लाखों लोगों ने देख लिया है। वहीं बहुत से लोग अब इस वीडियो को लाइक करने के साथ-साथ इस पर कमेंट करके अपनी-अपनी प्रतिक्रियां देते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि जिसके अपने देश का फ्लैग नहीं याद है, उसे कश्मीर क्या याद रहेगा। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि जो इनके पास है, वो तो इनसे संभलता नहीं है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author