December 8, 2022

T20 World Cup में फिर होगा भारत-पाक का महा मुकाबला, शोएब अख्तर ने की भविष्यवाणी

wp-header-logo-348.png

Cricket News: टी20 वर्ल्ड कप 2022 की (T20 World Cup 2022) शुरुआत टीम इंडिया ने शानदार अंदाज में की। जब भारत ने पाकिस्तान को (Ind beat Pak) रोमांचक मैच में 4 विकेट से हरा दिया। विराट कोहली ने नाबाद 82 रन की शानदार पारी खेली। जबकि हार्दिक पांड्या ने (Hardik Pandya) गेंद और बल्ले से दमदार योगदान दिया। इसके बाद हर कोई विराट कोहली और हार्दिक पांड्या की तारीफ कर रहा है। इस सब की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है। इस बीच पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज (Pakistan fast bowler) शोएब अख्तर ने दावा किया है कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 में (T20 World Cup 2022) भारत और पाकिस्तान की फिर भिड़ंत होगी।
अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर दावा किया
पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अपने यूट्यूब चैनल पर दावा किया कि भारत ने एक मैच जीता जबकि पाकिस्तान हार गया। इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान एक बार फिर भिड़ेंगे। शोएब ने कहा कि जब भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) खेलते हैं तो वाकई वर्ल्ड कप शुरू हो जाता है। यह इतिहास का सबसे खास मैच था। शोएब ने यह भी कहा कि मेलबर्न में विकेट काफी खराब था। पाकिस्तान (Pakistan) ने 160 रन बनाए थे। पाकिस्तान का निचला मध्यक्रम अच्छा नहीं खेल सका। टीम और रन बना सकती थी। उन्होंने यह भी सलाह दी कि पाकिस्तान को (Pakistan) इस मैच में हार स्वीकार करनी चाहिए और अगले मैच की योजना बनानी चाहिए।

कैसे होगा मैच
आपको बता दें कि रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) को उम्मीद है कि T20 वर्ल्ड कप 2022 के अगले दौर में भारत और पाकिस्तान एक बार फिर भिड़ेंगे। मतलब वो ये मान कर चल रहे हैं कि पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल में पहुंचेगी। क्योंकि उनकी कही बात के सच होने के आसार तभी बनेंगे। जब पाकिस्तान की टीम (Pakistan team) सेमीफइनल में पहुंचती हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author