November 28, 2022

Harbhajan Singh: लाइव शो में पाकिस्तानी एंकर पर आग बबूला हुए भज्जी, वीडियो में देखें कैसे लगाई क्लास

wp-header-logo-354.png

खेल: भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) के अपने पहले ही मुकाबले में पाकिस्तान को धूल चटाकर टूर्नामेंट की जोरदार शुरुआत की है। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने पिछली हार का बदला भी ले लिया है। इस मैच में विराट कोहली ने तहलका मचाया तो हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने गेंद और बल्ले से कोहराम मचाया। इस मैच का आखिरी ओवर अभी तक चर्चा का विषय बना हुआ है। इस पर तरह-तरह की रिएक्शन देखने को मिल रहे है। हालांकि इस सब से बहुत दूर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) का एक वीडियो सोशल वायरल हो रहा है, जिसमें वो पाकिस्तानी एंकर (Pakistani anchor) पर गुस्से में आगबबूला होते नजर नजर आ रहे हैं।
पूरा मामला
दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) एक पाकिस्तानी टीवी शो पर गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था। जहां उनसे एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) पर बात की जा रही थी। इसी क्रम में जब हरभजन (Harbhajan Singh) से पाकिस्तान का दौरा नहीं करने से जुड़ा सवाल पूछा गया तो हरभजन सिंह ने साफ कहा कि भारत को नहीं जाना चाहिए।
उन्होंने पाकिस्तानी चैनल (Pakistani channel) के विशेष शो में कहा, ‘अगर आपको लगता है कि आप भारत नहीं आना चाहते हैं, तो कृपया न आएं। आपको कौन बुला रहा है? अगर आप आईसीसी इवेंट (ICC events) नहीं खेलना चाहते हैं, तो यह आपका फैसला है। अगर हमारे खिलाड़ी वहां सुरक्षित नहीं हैं तो हम नहीं भेजेंगे। अगर आप यही चाहते हैं तो मत खेलो।’
माहौल उस समय गर्मा गया, जब एंकर ने कहा कि अगर यह एशिया कप की जगह विश्व कप होता, तब भी भारत क्या पड़ोसी मुल्क का दौरा नहीं करता? पाकिस्तानी एंकर (Pakistani anchor) ने कहा, ‘हरभजन साहब अभी कह रहे हैं, ‘हम नहीं आएंगे,’ मेरा इनको चैलेंज है… अगर आईसीसी का टूर्नामेंट, वह भी वर्ल्ड कप पाकिस्तान में हुआ, ये ना आएं तो मुझे बताएगा’। इसके जवाब में हरभजन सिंह ने ‘चुनौती’ स्वीकार करते हुए कहा कि भारतीय क्रिकेट को पीसीबी की जरुरत नहीं है। उन्होंने कहा, ‘तो ले लिया भाई तेरा चैलेंज। भारतीय क्रिकेट (Indian cricket) अपना क्रिकेट चलाना जानता है। हमें पीसीबी की जरूरत नहीं है। हमारे पास एक मुद्दा है और हमने इसे कहा है। अगर सरकार मंजूरी (government approves) देती है, तो निश्चित रूप से आएंगे।’

एशिया कप 2023 की मेजबानी पाकिस्तान को दी गई
आपको बता दें कि एशिया कप 2023 की (Asia Cup 2023) मेजबानी पाकिस्तान को दी गई है लेकिन जय शाह ने वहां भारतीय टीम को भेजने से साफ मना कर दिया था और दूसरे को मेजबानी देने की बात कही थी। एशिया कप के बाद 50-50 ओवर का वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup) होना है, जिसका मेजबान भारत है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author