November 28, 2022

सुंदर पिचाई से पंगा ले बुरा फसा Pak फैन, Google CEO के Savage रिप्लाई ने बोलती कर दी बंद

wp-header-logo-350.png

Team India: गूगल के सीईओ (Google CEO) सुंदर पिचाई ने सोमवार को ट्विटर पर अपने प्रशंसकों को दिवाली की शुभकामनाएं (Happy Diwali on Twitter) दीं। सुंदर पिचाई ने अपने ट्वीट में भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच रोमांचक मुकाबले का भी जिक्र किया। तभी एक पाकिस्तानी फैन ने सुंदर पिचाई को ट्रोल करने की कोशिश की। लेकिन, सुंदर पिचाई का जवाब देखकर पाकिस्तानी फैन ने बात करना बंद कर दिया। सुंदर पिचाई के इस जवाब को काफी लाइक्स मिल रहे हैं। कई फैंस सोशल मीडिया पर सुंदर पिचाई के (Sundar Pichai’s reply) जवाब का स्क्रीन शॉर्ट शेयर कर रहे हैं।
सूंदर पिचाई ने कहा
सुंदर पिचाई ने (Sundar Pichai) ट्विटर पर दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए कहा, “दिवाली की शुभकामनाएं! आशा है कि जश्न मनाने वाले सभी लोग अपने दोस्तों और परिवार के साथ अच्छा समय बिता रहे हैं। मैंने आखिरी तीन ओवर देखने के बाद आज फिर से जश्न मनाया, क्या खेल और क्या प्रदर्शन।” पिचाई ने भारतीयों को दीवाली की शुभकामनाएं दीं। पाकिस्तान के मोहम्मद शाहजेब नाम के (Mohammad Shahzeb of Pak) एक यूजर ने उनके ट्वीट पर कमेंट कर सुंदर पिचाई को ट्रोल करने की कोशिश की। इस पाकिस्तानी फैन ने जवाब दिया कि आप को पाकिस्तान के पहले तीन ओवर देखने चाहिए थे। इस पर सुंदर पिचाई ने कहा, हां, मैंने देखा… भुवी और अर्शदीप ने क्या गेंदबाजी की। उनके इस रिप्लाई पर गजब रिएक्शन आ रहे हैं।’

समझे सुंदर ने कैसे किया पाकिस्तानी फैन को ट्रोल

पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ गेंदबाजी करने उतरे भारतीय बल्लेबाज पहले तीन ओवरों में संघर्ष करते नजर आए। भारत ने रोहित शर्मा, केएल राहुल, सूर्यकुमार और अक्षर पटेल के रूप में चार अहम विकेट 31 रन पर गंवा दिए। इस बात का जिक्र पाकिस्तानी फैन (Pakistani fan) ने अपने ट्वीट में किया। लेकिन, सुंदर पिचाई ने उन्हें भारतीय गेंदबाजों अर्शदीप सिंह और भुवनेश्वर कुमार की जबरदस्त (Arshdeep Singh and Bhuvneshwar Kumar) गेंदबाजी की याद दिला दी।
भारत के अगले मैच
भारतीय टीम टूर्नामेंट का अपना दूसरा मैच गुरुवार को नीदरलैंड के खिलाफ खेलेगी। इसके बाद भारतीय टीम टूर्नामेंट का तीसरा मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पर्थ में 30 अक्टूबर को और बांग्लादेश के खिलाफ 2 नवंबर को एडिलेड में खेलेगी। ऐसे में भारतीय टीम सुपर-12 राउंड का फाइनल मैच 6 नवंबर को जिम्बाब्वे के खिलाफ मेलबर्न (Melbourne) में खेलेगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author