August 15, 2022

Video: सातवें आसमान पर पहुंचा भारतीय ड्रेसिंग रूम, सीरीज में मिली जीत के बाद कुछ ऐसे मनाया जश्न

wp-header-logo-471.png

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए तीन मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले (second match) में भारतीय टीम ने दो विकेट से शानदार जीत हासिल की (captain Shikhar Dhawan)है। इसके साथ ही टीम इंडिया ने अब सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है। टीम के कप्तान शिखर धवन (captain Shikhar Dhawan) इस जीत से बेहद खुश हैं। ऐसे में शिखर धवन (Team captain Shikhar Dhawan) ने अपने ट्विटर हैंडल (Twitter handle) पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे टीम के साथ जीत का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
जीत के बाद वीडियो ट्विटर पर शेयर की
Talent wins game but teamwork and intelligence wins championship! 🙌 Kudos to team for the amazing face-off! 😍👏 #IndvsWI pic.twitter.com/jMZOjWiTN6
बताते चले कि खिलाड़ियों का ये वीडियो (video of the players) मुकाबले का बाद डिनर का (members of the team’s)है, जिसमें खिलाड़ी ही नहीं, बल्कि टीम के सपोर्ट स्टाफ के सदस्य भी गब्बर के साथ चीयर्स करते नजर आ रहे(team’s support staff) हैं। इस वीडियो के कैप्शन में शिखर(Shikhar has also written) ने एक दमदार बात भी लिखी है। धवन ने जीत के जश्न की वीडियो ट्विटर पर शेयर की और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा(Twitter and captioned it,), “टैलेंट आपको मैच जिताता है, लेकिन टीम वर्क और इंटेलिजेंस(teamwork and intelligence) चैंपियनशिप जीतते हैं! अद्भुत लड़ाई के लिए टीम को बधाई!”

शिखर धवन ने भी टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ताओं को निराश नहीं किया
गौरतलब है कि रोहित शर्मा की गेरहाज़री में शिखर धवन (absence of Rohit Sharma) को टीम का कप्तान बनाया गया था। ऐसे में शिखर धवन ने भी टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ताओं को (such a situation) निराश नहीं किया। वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले दो मुकाबले जीतकर भारत ने सीरीज अपने नाम कर ली। बता दें कि 312 रन के मुश्किल (three-match ODI series against West Indies) लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने 79 रन पर ही तीन विकेट गंवा दिए थे। हालांकि अय्यर, संजू और अक्षर पटेल के अर्धशतकों की बदौलत टीम इंडिया 8 विकेट(Team India managed to achieve) के नुकसान पर 49.4 ओवर में इस लक्ष्य को हासिल करने में कामयाब रही।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author