August 8, 2022

Kaun Banega Crorepati 14: केबीसी के पहले एपिसोड में महमान होंगे आमीर खान, वीडियो में देखें किन सवालों का दिया जवाब

wp-header-logo-475.png

KBC 14 Promo Video: केबीसी के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। दर्शकों को शो के नए अध्याय का लंबे समय से इंतजार था। अब केबीसी 14 (KBC 14) जल्द ही शुरु होने वाला है, जिसके साथ ही पहले शो में महमान के तौर पर सुपरस्टार आमिर खान, अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे। दरअसल केबीसी का नया प्रोमो भी सामने आया है। सोशल मीडिया पर कौन बनेगा करोड़पति का प्रोमो काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है।
अगस्त महीने में इस दिन से शुरु होगा केबीसी

केबीसी के फैंस काफी बेसब्री से शो के आने का इंतजार करते है। अब लोगों का लंबा इंतजार खत्म हो गया है। टीवी का लोकप्रिय शो 7 अगस्त से शुरु हो जाएगा। ऐसे में अब दर्शकों को महज कुछ दिन का इंतजार और करना होगा। शो के प्रोमो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन जोरदार तालियों के साथ आमिर खान का केबीसी के मंच पर स्वागत करते है। सोशल मीडिया पर इस वी़डियो को काफी पसंद किया जा रहा है।
Ravivaar, 7th August se Raat 9 baje, shuru hoga Kaun Banega Crorepati ka naya adhyay. Hoga azadi ke garv ka mahaparv.#KBC2022@SrBachchan pic.twitter.com/yUuZSUup0k
ये दिग्गज पहले एपिसोड का होंगे हिस्सा

केबीसी के नए सीजन के पहले एपिसोड में आजादी के महापर्व को सेलिब्रेट किया जाएगा। बता दें कि पहले एपिसोड को और ज्यादा रोमांचित बनाने के लिए विशेष महमानों को आमंत्रित किया गया है। इनमें सिपाही मेजर डीपी सिंह, कर्नल मिताली मधुमिता जो सेना मेडल से सम्मानित हैं, पद्म विभूषण मैरी कॉम और पद्म श्री सुनील क्षेत्री भी शो के पहले एपिसोड में शामिल होंगे। ये सभी दिग्गज केबीसी की हॉट सीट पर बैठकर अपने अनुभव शेयर करने के साथ अमिताभ बच्चन के सवालो को जवाब देते भी नजर आएंगे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author