August 18, 2022

कैटरीना और विक्की कौशल को मिली जान से मारने की धमकी, जानें पूरा मामला

wp-header-logo-470.png

Bollywood famous couple Katrina and Vicky: बॉलीवुड के फैमश कपल कैटरीना और विक्की कौशल (Katrina and Vicky Kaushal) को सोशल मी़डिया पर किसी अज्ञात शख्स ने जान से मारने की धमकी दी है। इस व्यक्ति के संबंध में कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है। हालांकि मुंबई पुलिस ने इस अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। ऐसे में धमकी देने वाला शख्स जल्द ही पुलिस की हिरास्त में होगा।
विक्की-कटरीना को मिली जान से मारने की धमकी

ANI की रिपोर्ट के अनुसार मुंबई पुलिस ने ऐसा आरोप लगाया है कि एक अज्ञात शख्स ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी दी है। बता दें कि मुम्बई के सांताक्रूज पुलिस थाने में इस मामले के संबंध में केस दर्ज किया गया है। दरअसल एक्टर विक्की कौशल ने मुंबई पुलिस को शिकायत दर्ज कराई (Vicky Kaushal has filed a complaint) है कि कोई व्यक्ति धमकी भरे मैसेज इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रहा है।
Maharashtra | Police register a case against an unidentified man and initiate an investigation for allegedly giving life threats to actors Katrina Kaif and Vicky Kaushal through social media. Case registered at Santacruz Police Station: Mumbai Police

(File photos) pic.twitter.com/hQTaTMnB9a

क्या सच में प्रेगनेंट है कैटरीना कैफ?
गौरतलब है कि फैंस इस बात से हैरान है कि नॉन कंट्रोवर्सियल सेलेब्स में शामिल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ से किसी को क्या दुशमनी हो सकती है। विक्की और कैटरीना शादी के बाद से अपनी दुनिया में मस्त रहते हैं। कपल इन दिनों एक दुसरे के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं। इसके अलावा कैटरीना कैफ के प्रेग्नेंट होने की खबर (Katrina Kaif being pregnant) काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं। मगर इसमे कितनी सच्चाई है ये बता पाना ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद ही संभव हो सकेगा।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author