June 28, 2022

Video Viral: रन आउट होने के बाद R Ashwin पर बिफरे रियान पराग, बदतमीजी के लिए फैंस ने सुनाई खरी-खोटी

wp-header-logo-448.png

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के पहले क्वालीफायर मैच (Qualifier-1) के दौरान गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) टीम ने मुकाबला सात विकेट से अपने नाम कर लिया। वहीं मैच के दौरान कई ऐसे पल थे जो काफी रोमांचक रहा। इस दौरान राजस्थान (Rajasthan Royals) की पारी के दौरान रियान पराग (Ryan Parag) का रन आउट होना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। इसी कारण से रियान पराग ट्रोलर के निभाने पर आ गए हैं।
ट्रोल हो रहे रियान पराग
दरअसल राजस्थान की पारी के आखिरी ओवर के दौरान वाइड गेंद पर पराग रन लेने के लिए भागने लगे लेकिन क्रीज पर मौजूद अश्विन को पता था कि वाइड बॉल है इसलिए वो वहां से नहीं हिले, तभी पराग क्रीज के बीचों बीच खड़े हो गए और रन आउट होने के बाद अश्विन पर बौखला गए। वहीं 20 साल के इस खिलाड़ी के तेवर देख सोशल मीडिया पर फैंस भी आग बबूला हो गए और उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाने लगे। जिस अंदाज में पराग ने अश्विन से बात की वो फैंस को बिलकुल भी अच्छा नहीं लगा। इसके बाद लोग पराग की जमकर आलोचना कर रहे हैं।
pic.twitter.com/AVt1K73Gl5
गौरतलब है कि राजस्थआन रॉयल्स को इस मैच में गुजरात टाइटन्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा। फिलहाल राजस्थान रॉयल्स के पास एक और मौका है जिसे वो फाइनल का टिकट पा सकते हैं। शुक्रवार को होने वाले दूसेर क्वालीफायर मुकाबले में अगर वो बुधवार को होने वाले एलिमिनेटर मुकाबले की विजेता टीम को हरा देती है तो वो फाइनल में पहुंच जाएंगे। वहीं बुधवार को एलिमिनेटर मुकाबला आरसीबी और लखनऊ के बीच खेला जाएगा।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source