June 29, 2022

Cannes में दीपिका के लिए सिरदर्द बना खूबसूरत ट्रेल गाउन, ट्रोल्स बोले- 'लो करवा ली ना बेइज्जती…'

wp-header-logo-457.png

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने बीते दिन कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में जूरी सदस्यों के साथ रेड कार्पेट पर वॉक किया। यह फेस्टिवल सेलिब्रेशन की 75वीं एनिवर्सरी थी और इस मौके के लिए दीपिका ने ऑरेंज ट्रेल गाउन चुना। वन-शोल्डर स्टाइलिश ड्रेस अभिनेत्री के लिए मुसीबत बन गयी। इस गाउन में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं लेकिन इस ड्रेस को संभालना एक्ट्रेस के लिए एक सरदर्द बन गया। वायरल हो रहे वीडियो में दीपिका लड़खड़ाते नजर आईं और एक्ट्रेस का कॉन्फिडेंस बहुत ही कम दिखा।
रेड कार्पेट से एक वीडियो में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में दीपिका के असिस्टेंट और टीम गाउन संभालते नजर आ रहे हैं। दीपिका को फेस्टिवल में लगातार अपने ड्रेस को लेकर असहज देखा गया और नेटिज़न्स ने जल्द ही उनके फैशन मोमेंट को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक नेटिजन ने टिप्पणी की, “यह देखना दर्दनाक है! भारतीय हस्तियों को अभी भी इस तरह की घटनाओं के बारे में सही समझ नहीं मिला है! दुख की बात है।” वहीं एक अन्य ने लिखा, “लो करवा ली ना बेइज्जती? कुछ बेतरतीब चादरें लपेटने के बजाय कपड़े पहन लेती।”

कान्स में जूरी के रूप में दीपिका की ड्यूटी पर कटाक्ष करते हुए, एक इंस्टाग्राम यूजर ने टिप्पणी की, “वह इस साल जूरी के रूप में वहां गई थी …. क्या वह फिल्में भी देख रही हैं ??? क्योंकि इस तरह तैयार होने में बहुत अधिक समय लगता है … पता है कि वह उन फिल्मों की कैसे आलोचना करेगी…” इस साल, दीपिका पादुकोण जूरी में शामिल हुई हैं, जिसमें अभिनेता-फिल्म निर्माता रेबेका हॉल, नूमी रैपेस, इतालवी अभिनेता-निर्देशक जैस्मीन ट्रिंका, और निर्देशक असगर फरहादी, लाडज ली, जेफ निकोल्स और जोआचिम ट्रायर शामिल हैं। जूरी फिल्म महोत्सव के समापन समारोह में पाल्मे डी’ओर सम्मान प्रदान करेगी, जो शनिवार 28 मई को आयोजित किया जाएगा।
वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण के आगे एक व्यस्त स्लेट है। उन्होंने ‘पठान’ के लिए शाहरुख खान के साथ फिर से काम किया है और ‘फाइटर’ में पहली बार ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगी। उनके पास प्रभास के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है और उनकी झोली में हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ का आधिकारिक हिंदी रीमेक भी है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source