August 8, 2022

Bhojpuri Gana: खेसारी लाल यादव की लेडी लव ने धोखा देकर रचाई दूसरी शादी, टूटे दिल का तराना हुआ वायरल

wp-header-logo-452.png

पॉपुलर सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) आज भोजपुरी इंडस्ट्री की शान बन चुके हैं। खेसारी अपने हर म्यूजिक वीडियो में एक अलग अंदाज में नजर आते हैं। मौजूदा समय में खेसारी लाल अपने नाम पर म्यूजिक वीडियो और फिल्में करने की ताकत रखते हैं। किसी फिल्म या म्यूजिक को हिट करने के लिए खेसारी का नाम ही काफी है। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका नया गाना ‘मड़वा में यरवा’ (Madwa Me Yarwa) सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
सोशल मीडिया पर खेसारी का यह नया गाना जमकर धमाल मचा रहा है। इस गाने में खेसारी और भोजपुरी एक्ट्रेस मेघाश्री (Meghashree) ने जमकर बवाल किया है। यह गाना एक दिल टूटे आशिक की कहानी बताती है। यह एक साद सांग है जिसमें खेसारी की गर्लफ्रेंड उन्हें छोड़कर किसी और के साथ शादी कर लेती है। वहीं दिल टूटे आशिक अपने प्यार को पाने के लिए हरसम्भव कोशिश करते नजर आ रहे हैं। खेसारी अपनी गर्लफ्रेंड की शादी में भी पहुंच जाते हैं और अपनी आंखों के आगे अपने प्यार को किसी और का होते देख रहे हैं। फैंस इस गाने को अपना जबरदस्त प्यार देते नजर आ रहे हैं।

खेसारी लाल के म्यूजिक वीडियोज सोशल मीडिया पर वाहवाही लूट रहे हैं। इस गाने को खुद खेसारी लाल ने अपनी आवाज दी है। संगीत आर्य शर्मा ने दिया है। गाने के बोल कृष्णा बेदर्दी के हैं। गौरतलब है कि खेसारी के चाहने वाले हमेशा उनके गानों और फिल्मों को हिट बनाने की कोशिश में रहते हैं। खेसारी लाल के इस गाने पर अब तक 15 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को बजाना रिकार्ड्स भोजपुरी चैनल से 21 मई 2022 को रिलीज किया गया है और कुछ ही देर में ये गाना इंटरनेट पर वायरल हो गया। खेसारी लाल कभी देसी अंदाज में तो कभी मॉडल अंदाज में फैन्स का दिल जीत लेते हैं। हालांकि खेसारी लाल ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत की है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author