August 8, 2022

17 साल बाद बॉलीवुड के इस दिग्गज निर्माता निर्देशक ने की अपनी लिव इन पार्टनर से शादी, देखिए इनसाइड फोटोज

wp-header-logo-455.png

बॉलीवुड के जाने माने निर्माता-निर्देशक हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने लोगों को बड़ी खुशखबरी दी है जिसके बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है। हंसल ने करीब 17 साल बाद अपनी लिव इन पार्टनर सफीना हुसैन (Safeena Husain) से शादी कर ली है। जानकारी के मुताबिक ये शादी अमेरिका में हुई है और बेहद करीबी लोग ही शामिल हुए हैं। लंबे समय से सफीना के साथ रह रहे 54 साल के हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर है हर किसी को हैरान कर दिया।
A post shared by Hansal Mehta (@hansalmehta)
साथ ही उन्होंने बताया कि शादी का फैसला अचानक से हुआ और उन्होंने इसके लिए कोई खास तैयारी भी नही की थी। हंसल ने शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “हर बार की तरह ये सब अनप्लान था पर आखिरकार हम दोनों का एक दूसरे से किया हुआ वादा पूरा हुआ। दो बच्चों के साथ बेटों को बड़े होते देखना और फिर अपने सपने को पूरा करना बेहद गर्व की बात है। हर चीज के ऊपर प्यार हमेशा भारी रहता है और आज फिर एक बार वो जीत गया।”

बता दें, हंसल मेहता की ये दूसरी शादी है। हंसल ने इससे पहले सुनीता मेहता से शादी की थी और पहली शादी से उनके दो बच्चे भी है। सफ़ीना संग भी हंसल मेहता की दो बेटियां है और आखिरकार उन्होंने अब सफीना के साथ अपने रिश्ते पर शादी की ऑफिशियल मुहर भी लगा दी है। शादी की तस्वीरों में हंसल ब्राउन ब्लेजर और टी शर्ट में नजर आ रहे है वहीं सफीना पिंक रंग के सूट में दिख रही है। सफीना की बात की जाए तो वो एक्टर यूसुफ हुसैन की बेटी है और समाजसेविका है। हंसल और सफीना की दो बेटियां है जिनका नाम किमाया और रिहाना है। अब 25 मई इस कपल के लिए एक यादगार तारीख बन गई है और दोनो ने साबित किया है कि प्यार की कोई उम्र या सीमा नहीं होती।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author