July 1, 2022

कपिल ने अक्षय पर निकाली खीज, कहा- 'आप तो आधि उम्र की हसीनाओं के साथ करते हैं रोमांस पर हम तो सिर्फ…'

wp-header-logo-444.png

बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेता और खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) से बॉक्स ऑफिस पर धमाका दिखाने आ रहे हैं। फिल्म का प्रमोशन शुरू हो चुका है और इसी सिलसिले में अक्षय संग फिल्म की टीम ‘कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma) में पहुंची। शो में फिल्म का प्रमोशन तो हुआ ही साथ कॉमेडी किंग कपिल ने अक्षय की काफी खिंचाई भी की। अब इस शो के क्लिप्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे है।
कपिल ने शो में फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार का काफी मजाक उड़ाया और खिंचाई करते हुए कहा कि अक्की पाजी को अपनी उम्र से आधी अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करने का मौका मिल रहा है वहीं कपिल सिर्फ इंटरव्यू ही ले पाते है। बता दें, अक्षय की उम्र 54 साल हो चुकी है और फिल्म पृथ्वीराज में उनके अपोजिट लीड किरदार निभा रही मानुषी छिल्लर महज 25 साल की है। इस फिल्म से पहले भी अक्षय, कृति सेनन के साथ बच्चन पांडे, कियारा आडवाणी के साथ लक्ष्मी बॉम्ब और सारा अली खान के साथ ‘अतरंगी रे’ में स्क्रीन शेयर करते नजर आये है।

कपिल ने शो के दौरान मजाकिया अंदाज में अक्षय कुमार से कहा ”हम जब स्कूल में पढ़ते थे तब अक्षय पाजी माधुरी के साथ रोमांस किया करते थे। हम जब कॉलेज में आए तब वह बिपाशा और कटरीना के साथ फिल्मों में नजर आते थे। अब वह कियारा, कृति और मानुषी के साथ रोमांस कर रहे हैं। हम तो सिर्फ इन हीरोइनों का इंटरव्यू लेने के लिए पैदा हुए हैं।” शो के ये क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स ने भी इसपर जमकर कमेंट किये हैं। कुछ का कहना है कि भले ही अक्षय कि उम्र हो गयी हो पर उनका चरम अब भी युवा अभिनेताओं वाला ही है। कुछ ने लिखा अक्षय जैसे अभिनेता के साथ काम करना ही इन अभिनेत्रियों के लिए किसी माइलस्टोन से कम नहीं है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source