July 1, 2022

इस हसीना का बिकनी लुक वायरल, 'बीच बेबी' की फोटो देख ट्रोल्स बोले- 'अपनी उम्र तो देख लो आंटी…'

wp-header-logo-459.png

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं और वह फिटनेस को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहती हैं। बॉलीवुड की इस दीवा को देख यही लगता है कि उम्र उनके लिए सिर्फ एक संख्या है। वह निश्चित रूप से लाइमलाइट चुराना जानती हैं और फैंस को इम्प्रेस करने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। हाल ही में मलाइका ने अपने हॉट बिकिनी लुक से इंटरनेट पर आग लगा दी है जो काबिले तारीफ है। बॉलीवुड की यह दीवा आए दिन लाइमलाइट में होती हैं। हाल ही में यह हसीना अपने बिकनी लुक से लोगों के दिलों को घायल कर रही हैं।
बोल्ड और सेक्सी मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत बिकनी फोटो शेयर की है। समंदर में स्विम करती हुई एक्ट्रेस एक तस्वीर में अपने टोंड एब्स को फ्लॉन्ट करते हुए अपनी बाहों के साथ लेंस के लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं। अपने बालों को एक बन में बांधकर अभिनेत्री बेहद स्टाइलिश पोज देती है। एक अन्य पोस्ट में, वह शॉवर के नीचे स्माइल करती नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में मलाइका को तैरते हुए देखा जा सकता है तो दूसरी में वह दिल बना कर पोज दे रही हैं। मलाइका अरोड़ा, जिनकी सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है।
A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)
तस्वीरों को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, “मैं बीच बेबी हूं।” इन सेक्सी फोटोज को उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर, मशहूर बॉलीवुड डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और कियारा ने लाइक किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों को करीब 2 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। जहां फैंस के लिए ये फोटोज किसी ट्रीट से कम नहीं है वहीं ट्रोल्स लगातार अदाकारा पर बढ़ती उम्र को लेकर निशाना साध रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “बेबी, अरे एज तो अपनी देख लो आंटी।”

पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस फिलहाल अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। हाल ही में खबरें आई थीं कि लवबर्ड्स इस साल नवंबर या दिसंबर में सिर्फ करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में एक इंटिमेट सेरेमनी में शादी कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका एक डांस रियलिटी शो में जज हैं। अभिनेत्री ‘छैया छैया’, ‘मुन्नी बदनाम हुई’, ‘अनारकली डिस्को चली’, ‘हैलो हैलो’ और अन्य लोकप्रिय डांस नंबर में जलवे बिखेर चुकी हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source