November 27, 2022

Lock Upp : हाईएस्ट वोट्स मिलने के बाद भी इस कंटेस्टेंट को कंगना रनौत ने किया लॉक आउट, बताई ये वजह

wp-header-logo-456.png

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो लॉक अप (Lock Upp) इन दिनों धमाल मचा रहा है। लोग शो को खूब फॉलो कर रहे हैं और आने वाले ट्विस्ट को जानने के लिए बेताब रहते हैं। वहीं शो में पूनम पांडे (Poonam Pandey) और अली मर्चेंट (Ali Merchant) को बॉटम 2 में बताया गया। इस बीच ताजा रिपोर्ट्स की माने तो अली कंगना की जेल से बाहर हो चुके हैं और उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है। वहीं कैदियों ने इस बात को माना की पूनम शो को दिलचस्प बना रही है।
‘लॉक अप’ को पूनम ने दिए हैं इंटरनेट ब्रेकिंग मोमेंट्स
A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)
जजमेंट डे पर पूनम और अली कंगना के सामने खड़े होते हैं। कंगना पूनम से कहती हैं कि बहुत से लोग सोचते हैं कि उनका टाइम शो में खत्म हो गया है लेकिन कुछ हितैषी भी शामिल हैं जो आपको शो में देखना चाहते हैं। उन्हें लगता है कि पूनम ने शो में कुछ इंटरनेट ब्रेकिंग मोमेंट्स दिए हैं और बेहतर की हकदार हैं। लेकिन इससे पहले, वह पूनम से पूछती है कि क्या वह वास्तव में खुद को दूसरा मौका देना चाहती है या खेल छोड़ना चाहती है। पूनम उसे बताती है कि वह खेल में बने रहना चाहती है और खुद को साबित करना चाहती है।

कंगना की बातों से सहमत हुए अली
कंगना कहती हैं, “मुझे आपसे यही उम्मीद थी। मुझे पता था कि आप अपनी शारीरिक चुनौतियों के आगे नहीं झुकेंगे। आप पायल से योग की शिक्षा ले सकते हैं (हंसते हुए)। आप शो में जो लाते हैं वह मेरे लिए मायने रखता है। मैं इसके आधार पर सोचती हूं। उनमें से सायशा, करणवीर और मुनव्वर सहित अन्य को दूसरा मौका दिया गया है। लेकिन आपको आने वाले सप्ताह में एक्टिव रहना होगा। आपको उन सभी को गलत साबित करना होगा कि जिन्हें लगता है कि आपका समय समाप्त हो गया है।” कंगना अपना ध्यान अली की ओर लगाती हैं और पूछती हैं कि क्या वह इस बात से सहमत हैं कि उन्होंने शो को ज्यादा कुछ नहीं दिया है। वहीं अली भी कंगना से सहमत हैं।
गेम में अली ने सभी को कर दिया गलत साबित
कंगना मुस्कुराती हैं और कहती हैं कि यह सच है। वह आगे कहती हैं, “जब आप गेम में शामिल हुए, तो मैंने सोचा था कि आप एक सप्ताह तक नहीं टिकेंगे लेकिन आपने सभी को गलत साबित कर दिया। आप खेल में यहां तक ​​आ गए हैं। लेकिन अगर मुझे पूनम और आपके बीच चुनाव करना है, तो मैं आपको ही बाहर करूंगी।” वहीं एपिसोड में अली बाहर जाने से पहले रैप करते हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author