August 14, 2022

सचिन तेंदुलकर के जन्मदिन पर सहवाग ने दिया अनोखा तोहफा, वायरल हुआ-Video

wp-header-logo-451.png

खेल। क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने कल यानी 24 अप्रैल को अपना 49वां जन्मदिन मनाया। इस दौरान उनको कई लोगों ने खास मैसेज के जरिए बधाई दी। सचिन तेंदुलकर को दुनिया में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। सचिन ने अपने समय पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं। उन्होंने अपने शानदार करियर में कई बड़े रिकॉर्ड बनाए हैं। जिन्हें शायद ही कोई तोड़ पाए।
सहवाग ने दिया सचिन को तोहफा

दरअसल सहवाग ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो सभी के साथ साझा किया है। इस वीडियो में सहवाग केले से भरी एक थाली लिए नजर आ रहे हैं। वह इस वीडियो के माध्यम से कह रहे हैं कि सचिन हमेशा उन्हें केला खिलाकर ड्रेसिंग रूम में चुप होने को कहते थे। इसलिए वह सचिन को उनके 49वें जन्मदिन पर ये तोहफा खुद को ही दे रहे हैं। आगे उन्होंने कहा कि, वो आज के दिन कुछ नहीं बोलने वाले।
Birthday greetings to the great man @sachin_rt Paaji.
Aur Aapke janamdin par yeh tohfa humne apne aap ko diya hai ???? #HappyBirthdaySachin pic.twitter.com/knsIJ9Do2H
तेंदुलकर जिन्हे सभी लोग शानदार बल्लेबाजी करने के लिए जानते हैं। सचिन का जन्म 24 अप्रैल 1973 को महाराष्ट्र में हुआ। उन्होंने 16 साल की उम्र में ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू कर किया था। उन्होंने भारतीय टीम में रहते हुए 6 विश्व कप भी खेले हैं, जिसमें वह 2011 में भारतीय विजेता टीम का हिस्सा भी थे।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author