October 4, 2022

बॉलीवुड की यह हसीना भी हुई है बॉडी शेमिंग और भद्दे कमेंट्स का शिकार, कहा- 'लोग बुलाते थे मटका और…'

wp-header-logo-440.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) इन दिनों अपनी फिल्म ‘जर्सी’ (jersey) के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) लीड रोल में हैं और मृणाल की परफॉरमेंस को काफी पसंद भी किया जा रहा है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान मृणाल ने कई ऐसे खुलासे किए हैं जिससे उनके फैंस काफी शॉक में हैं। बता दें, मृणाल ठाकुर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से है जो सार्वजानिक रूप से मुखर होकर अपने विचार रखने के लिए जानी जाती है। हाल ही में उन्होंने बॉडी शेमिंग जैसे गंभीर मुद्दे पर खुलकर बात की और अपना पर्सनल एक्सपीरियंस भी शेयर किया। आपको जानकर हैरानी होगी कि इतनी टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस होने के बावजूद मृणाल बॉडी शमिंग और गंदे कमैंट्स का शिकार हुई है।
A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)
मृणाल ठाकुर ने एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें कई बार अपनी फिगर को लेकर घटिया और अपमानजनक टिप्पणियों का सामना करना पड़ा है। उन्होंने कहा कि बहुत बार लोग उनकी बॉडी की मजाक उड़ाते हैं और उन्हें ‘मटका’ कहते थे। कई बार ऑडिशन के दौरान उनसे कहा गया कि उन्हें अपनी बॉडी को कम करना चाहिए उन्हें अपना वजन कम करने की भी सलाह दी गयी।
A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)
मृणाल ने बताया कि लोग उन्हें चाहे ‘मटका’ बुलाये या कुछ भी कमेंट करें पर वो अपनी बॉडी को लेकर खुद पर गर्व करती हैं। इन सब बातों से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि वो जैसी भी है उसके लिए वो बेहद खुश है। उनका मानना है कि बॉडी कैसे दिखता है इससे ज्यादा जरूरी है कि आपका बॉडी कितना स्वस्थ है। हर किसी के बॉडी की बनावट अलग होती है और हर किसी का फिगर अलग होता है।
A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)
मृणाल ने आगे बताया कि जिस फिगर के लिए उन्हें यहां ताने सुनने पड़े है उसी फिगर के लिए अमेरिका में खूब तारीफ मिली और उन्हें अपनी शानदार कर्वी बॉडी के लिए भारतीय कार्दशियन तक कहा गया। उनका कहना है अमेरिका में महिलाएं उन जैसा फिगर पाने के लिए पैसा खर्च करती है जबकि उनके पास ये नेचुरल ब्यूटी है। आखिर में उन्होंने कहा कि ट्रोल कितना भी कोशिश करें उन्हें प्रभावित नहीं कर सकते और वो अपने करियर में लगातार आगे बढ़ती रहेंगी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author