August 18, 2022

दुल्हन बनीं इंडियन आइडल फेम सायली कांबले, देखें शादी की खूबसूरत तस्वीरें

wp-header-logo-452.png

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) फेम सायली कांबले (Sayli Kamble) ने आखिरकार 24 अप्रैल रविवार को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड धवल के साथ शादी के बंधन में बंध गई। सायली की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, और कहने की जरूरत नहीं है कि वह फ्यूशिया पिंक बॉर्डर वाली येलो साड़ी और एक पर्पल शॉल में काफी खूबसूरत लग रही हैं। सिंगर की शादी में उनके दोस्तों ने भी शिरकत किया।
A post shared by Sayli kamble fanclub143 (@saylikamblefanclub143)
सायली कांबले को सजे हुए फूलों की ढाल में मंडप तक ले जाते हुए एक वीडियो काफी सुंदर है। दुल्हन बनी सायली की मुस्कान उसकी खुशी को जाहिर करने के लिए काफी है। एक अन्य तस्वीर में, धवल सफेद कुर्ता पायजामा और मैचिंग पगड़ी के ऊपर पर्पल शॉल पहनकर सायली की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। शादी के वीडियो में प्रसिद्ध नासिक ढोल और तुरही पर नाचते हुए मेहमान भी हैं।
A post shared by Sayli kamble fanclub143 (@saylikamblefanclub143)
इससे पहले सायली की दोस्त अरुणिता कांजीलाल ने शादी के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, “मैं आज शादी में शामिल होऊंगी और मैं सायली दी के लिए बहुत खुश हूं। मैं अपने पिछले शो के बाद से उनके करीब रही हूं। वह मेरी पहली रूममेट थीं और हमारे पास एक साथ बहुत अच्छी यादें हैं। मैंने एक गायिका के रूप में भी उनसे बहुत कुछ सीखा है।” सायली ने अपनी काम की प्रतिबद्धताओं के साथ शादी की तैयारियों को कैसे प्रबंधित किया, इस बारे में आगे बताते हुए, अरुणिता ने कहा, सायली दी का बहुत व्यस्त कार्यक्रम है और वह अपनी शादी की तैयारियों और काम के बीच तालमेल बना रही है। मैं सब उनके लिए एक सुखी वैवाहिक जीवन की कामना कर सकते हैं।”
A post shared by Sayli kamble fanclub143 (@saylikamblefanclub143)
वहीं जब सायली से पूछा गया था कि वह अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को कैसे बैलेंस करेंगी। जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि उनकी सास और धवल काफी हेल्पफुल हैं। “वह मेरे इंडियन आइडल के दिनों से ही मेरे जीवन का हिस्सा रहे हैं और वे मेरे बारे में और मेरी नौकरी के दबाव और आवश्यकताओं के बारे में सब कुछ जानते हैं। वास्तव में, मेरे पिता और मेरे मंगेतर ही थे जिन्होंने मुझे इंडियन आइडल 12 के लिए ऑडिशन देने के लिए प्रेरित किया। वे मेरे करियर के प्रति बहुत जागरूक हैं और वे मेरी जर्नी में मेरे साथ खड़े रहे और मेरी सफलता की कामना की। जिस तरह मेरे माता-पिता ने हमेशा हर फैसले में मेरा साथ दिया और मुझे कभी भी कुछ भी करने से नहीं रोका, उसी तरह मेरा यह नया परिवार भी मुझे हमेशा सपोर्ट करेगा।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author