July 5, 2022

टॉपलेस होकर उर्फी जावेद ने बॉडी पर चिपकाए रंग-बिरंगे फूल, तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें

wp-header-logo-444.png

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने बोल्ड फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अपने अतरंगी ड्रेसिंग के चलते एक जाना पहचाना नाम बन चुकी है। जब भी उर्फी स्पॉट होती है अपने बोल्ड फैशन सेंस से हैरान कर देती हैं। वजह चाहे जो भी हो ओटीटी फेम सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेती है। यही वजह है कि उर्फी के सोशल मीडिया पोस्ट भी वायरल होते रहते हैं। वह इंस्टाग्राम पर हर बार यूनिक लुक में खुद की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। उर्फी कई बार अपनी पसंद के आउटफिट को लेकर ट्रोल हो जाती हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ जब उर्फी ने अपने लुक के साथ कुछ अलग एक्सपेरिमेंट किया है।
A post shared by Urrfii (@urf7i)
अपने नए वीडियो में उर्फी अपनी बॉडी पर रंग-बिरंगे फूल चिपकाए हुए नजर आ रही हैं। जी हां, इंटरनेट सेंसेशन उर्फी ने अपने शरीर के अंगों को फूलों से ढंकते हुए एक ड्रेस पहनी है। सिर्फ न्यूड कलर के शॉर्ट के साथ अपर बॉडी पर रंग-बिरंगे फूल लगा रखी है। हमेशा की तरह उनका मेकअप बिंदास है। इसमें कोई शक नहीं कि उर्फी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। हालांकि, कुछ यूजर्स को उर्फी का यह लुक पसंद नहीं आया है।
A post shared by Urrfii (@urf7i)
कुछ ने उन्हें उनके आउटफिट के लिए ट्रोल किया। इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, “कहीं फूल न गिर जाए।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “बस फूल अच्छे से चिपके रहे वरना मामला कुछ और हो सकता है।” एक तीसरे ने लिखा, “फूल गिर गया तो” “यार ये कोन सा ड्रेस है भला,” कुछ दिनों पहले उर्फी को सेफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहनने के लिए ट्रोल किया गया था। अभिनेत्री ने वीडियो को कैप्शन दिया था, “यह ड्रेस पूरी तरह से सेफ्टी पिन से बनी है! हां! हमें 3 दिन लगे लेकिन मेरे पागल विचारों के साथ मेरी मदद करने के लिए देखें!”

उर्फी ट्रोलिंग से वाकिफ हैं और उन्होंने इस पर अपने विचार भी साझा किए हैं। उर्फी ने ट्रोल्स को कहा था, “ट्रोल होना किसे पसंद है? एक बच्चे के रूप में, मैं बहुत सारे प्रतिबंधों के तहत जी रही थी क्योंकि मेरे पिता वास्तव में रूढ़िवादी थे। इसलिए अब, जब मैं स्वतंत्र हूं, तो मैं जीवन में किसी भी चीज़ के बारे में सोचना बंद कर दिया है। मुझे परवाह नहीं है कि लोग मेरे बारे में क्या कहते हैं। लोग इन दिनों ट्रोल करना पसंद करते हैं। मैं वहीं करूंगी जो मैं चाहती हूं चाहे लोग मुझे कितना भी ट्रोल क्यों न करें।”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source