July 1, 2022

टूर‍िस्ट प्लेस से कम नहीं है शाहरुख खान का घर, बदल गया 'मन्नत' का नेम प्लेट

wp-header-logo-445.png

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चहेते सितारों में से एक हैं। कुछ दिनों पहले शाहरुख ने अपने अगले प्रोजेक्ट ‘डंकी’ की घोषणा करके सुर्खियां बटोरी थीं। और अब किंग खान का घर ‘मन्नत’ (Mannat) ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। हां, आपने सही पढ़ा है। शाहरुख के घर ‘मन्नत’ पर नई नेम प्लेट लग गई है। मन्नत की एक झलक देखने को लोग दूर-दूर से आते हैं और यह एक टूरिस्ट डेस्टिनेशन बन चुका है।
New Nameplate????♥#ShahRukhKhan #Mannat pic.twitter.com/m3twdfLFNC
सोशल मीडिया पर एक प्रशंसक ने वर्षों में शाहरुख की नेम प्लेट की चार अलग-अलग तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “#मन्नत नेम प्लेट का विकास।” एक अन्य ने लिखा, “मन्नत की नई नेम प्लेट। मन्नत स्टारडम, प्यार, भावना, जुनून, कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रतीक है #ShahRukhKhan।” तीसरे ने लिखा, “बहुत सुंदर।” मंगलवार को शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ अपनी नई फिल्म की घोषणा की। फिल्म का नाम ‘डंकी’ है और यह अगले साल दिसंबर में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)
किंग खान ने वीडियो शेयर किया और इसे कैप्शन दिया, “प्रिय राजकुमार हिरानी सर, आप तो मेरे सांता क्लॉस निकले। आप शूरु करो मैं समय पर पहुंच जाऊंगा। एक्चुअली मैं तो सेट पर ही रहने लगूंगा! आखिरकार आपके साथ काम करने के लिए विनम्र और उत्साहित महसूस कर रहा हूं। 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में आप सभी के लिए #Dunki।” शाहरुख खान इस फिल्म में तापसी पन्नू के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source