July 1, 2022

आमिर खान की बेटी इरा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, बिकनी में बोल्डनेस की सारी हदें की पार

wp-header-logo-455.png

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) भले ही फिल्मी हस्ती न हो और वह लाइमलाइट से दूर हैं। लेकिन पिछले कुछ वर्षों में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक जबरदस्त फैन फोलोविंग बना लिया है। इस बीच बीते दिन इरा खान ने सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इरा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में वह बिकनी पहनकर अपने दोस्तों के साथ पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं। बता दें कि इरा आमिर खान की रीना दत्ता से पहली शादी से उनकी बेटी हैं। 2002 में दोनों का तलाक हो गया।
A post shared by Ira Khan (@khan.ira)
इरा द्वारा साझा की गई तस्वीरों में उन्हें मुस्कुराते हुए कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है। इरा ब्लैक एंड व्हाइट स्विमसूट और राउंड चश्मा पहने नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में, इरा को पूल में एक दोस्त को फ्रेंच फ्राइज़ खिलाने की कोशिश करते हुए भी देखा जा सकता है। तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हम स्विम-वियर मॉडल भी हो सकते हैं। बिना वजह के पूल में… खासकर इस गर्मी में।” इरा के इस पोस्ट को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और कमेन्ट में खूब प्यार लूटा रहे हैं। पोस्ट पर अभिनेत्री त्रिधा चौधरी ने लिखा, ‘बिलकुल’। एक यूजर ने कहा, “तुम आसमान में हो, लाखों तारे हैं लेकिन चांद एक ही है, तुम जमीन पर हो, लाखों नज़ारे, लेकिन ताज तो एक ही है, वो हो तुम।” इस फोटो को अब तक 13 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।
सोशल मीडिया पर मुखर हैं इरा खान
इरा खान आमतौर पर मुखर होती हैं और मानसिक स्वास्थ्य पर बोलती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर सामान्य चेहरों और नकली मुस्कान के बारे में बात की। इरा ने पहली सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, ‘मैंने कैमरा ऑन किया और अभी मेरा चेहरा ऐसा दिखता है। मेरे चेहरे पर यही भाव है। लोगों ने कहा है कि मैं बहुत सीरियस दिखती हूं। जब मैं वास्तव में सामान्य हो रही हूं।” उन्होंने यह भी कहा, “यह मेरा सामान्य चेहरा है। यह स्माइली या खुश नहीं है लेकिन यह दुखी भी नहीं है। मैं कहूंगी कि यह काफी कांस्टेंट है।” उसने बाद के पोस्टों में नकली मुस्कान के बारे में भी बताया। उन्होंने लिखा, “नकली मुस्कान पर एक असफल प्रयास अधिक उदासी को चित्रित कर सकता है।”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source