May 27, 2022

The Kashmir Files को लेकर बोले CM केजरीवाल- 'यूट्यूब पर डालो' ! KRK ने ली चुटकी

wp-header-logo-407.png

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) इन दिनों सुर्खियों में है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार बड़े रिकॉर्ड तोड़ रही है। कमाई के मामले में महज 13 दिनों में फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं इस फिल्म को लेकर राजनीति और विवादों का दौर भी लगातार जारी है। हरियाणा से लेकर गुजरात, मध्यप्रदेश, कर्नाटक, गोवा, त्रिपुरा, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश तक कई राज्यों में फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है। वहीं फिल्म को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने भी अपनी मांग रखी है।
विधनासभा में केजरीवाल ने कहा, “एक फिल्म निर्देशक करोड़ों कमा रहा है और बीजेपी के लोग पोस्टर लगा रहे हैं। अगर किसी को फिल्म दिखानी है तो डायरेक्टर से कहो कि इसे यू ट्यूब पर डाल दो, हर कोई फ्री में देख सकेगा। टैक्स फ्री करने की क्या जरूरत है? जबकि कश्मीरी पंडितों के नाम पर करोड़ों की कमाई हो रही है। वहीं इस मांग के बाद ‘द कश्मीर फाइल्स’ में अहम भूमिका निभाने वाले अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अब फैन्स के नाम एक मैसेज शेयर किया है और लोगों से इस फिल्म को सिनेमाघरों में जाकर देखने की गुजारिश की है।
अब तो दोस्तों #TheKashmirFiles सिनमा हॉल में ही जाकर देखना।आप लोगों ने 32 साल बाद #KashmiriHindus के दुःख को जाना है।उनके साथ हुए अत्याचार को समझा है। उनके साथ सहानुभूति दिखाई है।लेकिन जो लोग इस tragedy का मज़ाक़ उड़ा रहे है।कृपया उनको अपनी ताक़त का एहसास कराएँ।???? #Shame pic.twitter.com/ytu8vLhY9C
अनुपम खेर ने ट्वीट किया और कैप्शन में लिखा है, “अब दोस्तों जाइए और सिनेमा हॉल में ही कश्मीर फाइल्स देखिए। आपने 32 साल बाद कश्मीरी हिंदुओं के दुख को जाना है। मैं उनके खिलाफ किए गए अत्याचारों को समझता हूं। सहानुभूति के साथ लेकिन जो लोग इस त्रासदी का मजाक उड़ा रहे हैं। कृपया उन्हें अपनी ताकत का एहसास कराएं।”

This is the best statement of @ArvindKejriwal life. He said brilliant thing about film #TheKashmirFiles ???? pic.twitter.com/EKXc9H17H7
वहीं कोई भी मुद्दा हो खुद को क्रिटिक किंग कहने वाले केआरके (KRK) यानी कमाल राशिद खान (Kamaal R Khan) अपनी बात रखने में पीछे नहीं रहते हैं। केआरके ने ट्वीट कर कहा, “द कश्मीर फाइल्स को लेकर केजरीवाल जी का जिन्दगी का ये सबसे बढ़िया बयान है।”

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source