October 3, 2022

PAK vs AUS: डेविड वॉर्नर से बीच मैदान में भिड़े अफरीदी, वायरल हुआ-VIDEO

wp-header-logo-395.png

खेल। पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया (PAK vs AUS) के बीच तीसरा टेस्ट खेला जा रहा है। यह मुकाबला लाहौर (Lahore) के गद्दाफी स्टेडियम (Gaddafi Stadium) में खेला जा रहा है। इस मैच के दौरान एक मजेदार नजारा देखने को मिला है। कंगारू टीम के स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) और पाक तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) के बीच ये मजेदार वाक्या हुआ है। ऑस्ट्रेलियाई टीम की बल्लेबाजी के तीसरे ओवर शाहीन अफरीदी गेंदबाजी कर रहे थे। इस दौरान उनके ओवर की अंतिम गेंद को डेविड वॉर्नर ने खेलते हुए कहा नो रन। दरअसल, गेंद ने ज्यादा दूर तक दूरी तय नहीं की थी लेकिन डेविड वॉर्नर ने गेंदबाज को डराने के लिए ऐसा कहा।
बीच मैदान पर भिड़े खिलाड़ी

शाहीन अफरीदी ने डेविड वॉर्नर के इस रिएक्शन पर जवाब दिया। इस दौरान अफरीदी गेंद तो नहीं उठाई वह सीधा डेविड वॉर्नर के पास जाकर खड़े हो गए और उन्हें घूरने लगे। लम्बाई में छोटे डेविड वॉर्नर ने भी हार नहीं मानी और वो अफरीदी के बेहद करीब जा कर खड़े हो गए और उनको देखने लगे। अब इन दोनों खिलाड़ियों का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इसे काफी देखना भी पसंद कर रहे हैं।
What a way to conclude the day ???? #BoysReadyHain l #PAKvAUS pic.twitter.com/FafG8lkVTT
बता दें कि, दोनों खिलाड़ियों के बीच ये कोई लड़ाई नहीं बल्कि एक मस्ती भरा पल था। दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे को घूरने के बाद हंस पड़े। इससे पहले भी इस टेस्ट सीरीज में इन दोनों खिलाड़ियों के बीच ऐसी मस्ती देखने को मिली है। यूजर्स डेविड वॉर्नर और अफरीदी के बीच चलने वाली इस फनी लड़ाई को देखने के बाद जमकर मजे ले कर रहे हैं।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author