May 21, 2022

IPL 2022: धोनी ने छोड़ी CSK की कप्तानी, रविंद्र जडेजा होंगे अगले कप्तान

wp-header-logo-388.png

खेल। आईपीएल सीजन 15 (IPL season 15) की शुरुआत 26 मार्च से होने जा रही है। लेकिन टूर्नामेंट से पहले सीएसके को बड़ा झटका लग गया है। टीम के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले ही अपने कप्तानी पद से इस्तीफा दे दिया है। ऐसे में अब चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) मुश्किले खड़ी हो गई हैं। उनकी जगह अब चेन्नई ने स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को अपनी टीम की कमान सौंपी है। चेन्नई सुपर किंग्स ने इस बड़ी जानकारी को अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए साझा किया है। अब धोनी सिर्फ एक खिलाड़ी के तौर पर टीम में खेलते नजर आने वाले हैं।
???? Official Statement ????#WhistlePodu #Yellove ???????? @msdhoni @imjadeja
गौरतलब है कि, आईपीएल 2022 की नीलामी के दौरान चेन्नई ने जडेजा को अपने ही रिटेन कर लिया था और इस बात के पहले से ही कयास लगाए जा रहे थे की जडेजा को टीम की कमान सौंपी जा सकती है। अंत में ऐसा ही सभी को देखने के लिए मिला। बता दें कि, जडेजा को चेन्नई ने 16 करोड़ रुपये की बड़ी रकम में रिटेन किया था। जबकि धोनी को 12 करोड़ रुपये में। 26 मार्च को आईपीएल का पहला मुकाबला सीएसके और केकेआर के खेला जाएगा।

चेन्नई सुपर किंग्स का स्क्वाड

चेन्नई सुपर किंग्स टीम: रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, मोइन अली, रुतुराज गायकवाड़, ड्वेन ब्रावो, अंबाती रायुडू, ड्वेन प्रिटोरियस, मिशेल सेंटनर, सुभ्रांशु सेनापति, एडम मिल्ने, मुकेश चौधरी, प्रशांत सोलंकी, सी हरि निशांत, एन जगदीसन, क्रिस जॉर्डन, के भगत वर्मा। रॉबिन उथप्पा, दीपक चाहर, केएम आसिफ, तुषार देशपांडे, केएम आसिफ, शिवम दुबे, महेश थीक्षाना, राजवर्धन हंगरगेकर, समरजीत सिंह, डेवोन कॉनवे।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source