July 5, 2022

IPL 2022: केकेआर को लगा तगड़ा झटका, इन 2 खिलाड़ियों ने छोड़ा टीम का साथ

wp-header-logo-390.png

खेल। आईपीएल 2022 (IPL 2022) की शुरुआत होने वाली है। इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला सीएसके बनाम केकेआर (CSK vs KKR) के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा। लेकिन इस लीग की शुरुआत से पहले ही केकेआर को बड़ा झटका लग गया है। टीम के स्टार तेस्ज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) समेत एरोन फिंच (Aaron Finch) आईपीएल 2022 के शुरुआती 5 मुकाबलों में खेलते नजर नहीं आने वाले। कमिंस और फिंच दोनों ही पाकिस्तान के मौजूदा दौरे के लिए कंगारू टीम की ओर से खेलने वाले हैं। केकेआर टीम के मेंटॉर डेविड हसी (David Hussey) ने इसकी जानकारी साझा की है।
गौरतलब है कि, केकेआर को इस आईपीएल 2022 में अपना पहला मैच 26 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ खेलना है। जो इस सीजन का पहला मैच होने वाला है। फिंच और कमिंस की गैरमौजूदगी में केकेआर को बड़ा नुकसान होने की उम्मीद है। ऐसे में ये देख पाना बड़ा ही दिलचस्प होगा की केकेआर किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरने वाली है। मेंटर डेविड हसी ने बुधवार को वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि, कमिंस और फिंच शुरुआती 5 मुकाबलों में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। टीम को उनकी गैरमौजूदगी में ही ये मुकाबले खेलने पड़ेंगे।

उन्होंने आगे कहा, सही है, लेकिन यह एक टीम के लिए बड़ी चिंता का विषय भी है। आप चाहते हैं कि आपके सभी शानदार खिलाड़ी टीम में मौजूद रहे। लेकिन हर क्रिकेटर के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलना भी जरुरी होता है। ताकि उनको किसी भी तरह की दिक्कतों का सामना ना करना पड़े। मुझे ऐसा लगता है कि, कमिंस और फिंच पहले 5 मुकाबलों में नहीं खेलते हुए नजर आएंगे। लेकिन वह बाकि मुकाबलों में क्रिकेट खेलने के लिए फिट रहेंगे।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source