October 3, 2022

200 करोड़ी The Kashmir Files को प्रोपेंगेंडा बताने पर भड़के अनुपम खेर, कत्लेआम का वीडियो शेयर कर दिया करारा जवाब

wp-header-logo-396.png

अनुपम खेर (Anupam Kher) स्टारर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है। फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और नए रिकार्ड्स कायम कर रही है। ताजा रिपोर्ट्स की माने तो भारत में फिल्म का कुल कलेक्शन 200.13 करोड़ हो गया है। एक तरफ जहां लोग इस फिल्म की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं वहीं द कश्मीर फाइल्स पर लगातार विवाद भी जारी है। कुछ लोग इस फिल्म को प्रोपेगेंडा का नाम दे रहे हैं तो कुछ इसे भड़काऊ बता रहे हैं। फिल्म को लेकर विवादित बयान देने वालों पर अनुपम खेर ने एक वीडियो के जरिए करारा जवाब दिया है।
जो जो बेग़ैरत लोग कश्मीरी हिंदुओं के क़त्लेआम पर टिप्पणी कर रहे है या #TheKashmirFiles को propaganda फ़िल्म बता रहे है वो @AP का ये विडीओ देखें।जब आतंकियों ने 24 मासूमों को बेरहमी से मार डाला! माफ़ी माँगे इनसे।पश्चाताप करें।घावों को भरने की कोशिश करें। उन्हें कुरेदने की नहीं।???? pic.twitter.com/aXhlfij5YW
इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि कैसे कश्मीरी पंडितो की निर्मम हत्या हुई है। इस वीडियो को ट्वीट करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, “जो जो बैगैरत लोग कश्मीरी हिंदुओं के कत्लेआम पर टिप्पणी कर रहे है या द कश्मीर फाइल्स को प्रोपेगेंडा फिल्म बता रहे है वो ये वीडियो देखें। जब आतंकियों ने 24 मासूमों को बेरहमी से मार डाला! माफी मांगे इनसे। पश्चाताप करें। घावों को भरने की कोशिश करें। उन्हें कुरेदने की नहीं।”

#TheKashmirFiles crosses ₹ 200 cr mark ????????????… Also crosses *lifetime biz* of #Sooryavanshi… Becomes HIGHEST GROSSING *HINDI* FILM [pandemic era]… [Week 2] Fri 19.15 cr, Sat 24.80 cr, Sun 26.20 cr, Mon 12.40 cr, Tue 10.25 cr, Wed 10.03 cr. Total: ₹ 200.13 cr. #India biz. pic.twitter.com/snBVBMcIpm
बॉक्सऑफिसइंडिया के अनुसार, ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने 13वें दिन 8 करोड़ रुपये की कमाई की और कुल 198 करोड़ रुपये की कमाई की। गौरतलब है कि विवेक रंजन अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी ‘द कश्मीर फाइल्स’ 11 मार्च को रिलीज हुई थी। यह फिल्म 1990 के दशक में कश्मीरी पंडितों के पलायन की कहानी बयां करती है। ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने कई भावनाओं को उभारा है और दर्शकों ने इसे पूरे भारत में पसंद किया है। हालांकि, कुछ लोगों ने टिप्पणी की थी कि फिल्म में फिक्शन दिखाया जा रहा है।

विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए, निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने बताया, “कुछ समूह कश्मीर को एक व्यवसाय के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं। हमारी फिल्म ने इसे खत्म करने की कोशिश की है। इसलिए, जिन लोगों को इसका फायदा हुआ, वे विवाद पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन आतंकवाद पर कोई विवाद नहीं हो सकता। हमने यह दिखाने की कोशिश की है कि जब आतंकवाद एक समुदाय में प्रवेश करता है और उसे समाज के एक हिस्से से वैचारिक समर्थन दिया जाता है, तो यह आपदा पैदा होती है।”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author