August 10, 2022

IND vs SL: विकेट मिलते ही जडेजा ने की 'पुष्पा' के अल्लू अर्जुन की एक्टिंग, वायरल हुआ-Video

wp-header-logo-460.png

खेल। भारत बनाम श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेले गए टी20 (T20) के पहले पहले ही मैच को भारत ने 62 रनों से जीत लिया। इस दौरान श्रीलंका (Sri Lanka) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने (Team India) श्रीलंका के खिलाफ 200 रनों का बड़ा लक्ष्य रखा। जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम 20 ओवरों 6 विकेट खोकर सिर्फ 137 रन ही सकी और इस मैच को हार गई।
Ravindra Jadeja ने की अल्लू अर्जुन की एक्टिंग
pic.twitter.com/FDe3c8Nyo4
गेंदबाजी के लिए जब जडेजा को बुलाया गया तो एक गेंद के दौरान विकेट के पीछे खड़े ईशान किशन ने जैसे ही चंदीमल को स्टंप आउट किया तो वैसे ही जडेजा को ‘पुष्पा’ (Pushpa Movie) में अल्लू अर्जुन के स्टाइल में एक्टिंग करते हुए देखा गया। जडेजा को विकेट मिलने के बाद तब उन्होंने इस जश्न को अल्लू अर्जुन के स्टाइल में मनाया। उनका ये जश्न वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी देखना भी पसंद कर रहे हैं।

मुकाबले का हाल

वहीं, इस मुकाबले की बात करें तो जडेजा के अलावा बाकी गेंदबाजों ने भी शानदार गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका के कई खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया। अब इस मुकाबले को जीतने के बाद भारत ने इस टी20 सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इस मुकाबले में ईशान ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 56 गेंदों में 89 रन बनाए। जिसमे 10 चौके और 3 छक्के भी शामिल हैं। जबकि श्रेयस अय्यर ने सिर्फ 28 गेंदों पर 57 रनों की नाबाद पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 5 चौके और 2 छक्के भी जड़े।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author