November 27, 2022

Bhojpuri Gana: बोल्डनेस की सारी हदें पार कर चुके हैं आम्रपाली और पवन सिंह के ये गानें, देखें हॉट वीडियोज

wp-header-logo-456.png

भोजपुरी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का कोई जवाब नही है। दोनों इंडस्ट्री के मंजे हुए कलाकार हैं और फैन्स को उनसे क्या चाहिए यह बखूबी जानते हैं। लोगों के दिलों पर राज करने के लिए ये सेलेब्स एक मौक़ा नहीं छोड़ते हैं आलम यह है कि पवन सिंह और आम्रपाली के हर गाने सोशल मीडिया पर धमाल मचाती है। इतना ही नहीं फैन्स को ये गाने इतने पसंद हैं कि वे पुराने वीडियोज भी लगातार देखते हैं। गाने के बोल किसी को भी झुमने को मजबूर कर देता है। आज हम आपको दोनों के कुछ गानों से रूबरू करवाते हैं जो निश्चित तौर पर आपके दिल को छू जाएगा और आप निश्चित तौर पर खूब एन्जॉय करेंगे।
राते दिया बुताके पिया क्या क्या किया
पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का ‘राते दिया बुताके पिया क्या क्या किया’ (raate diya butake piya kya kya kiya) गाना काफी वायरल हो रहा है। यह गाना काफी मजेदार है और एक बार सुन लेने के बाद किसी को भी झुमने को मजबूर कर देगा। इस गाने पर अबतक 527 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में डांस और हॉटनेस का एक जबरदस्त कॉम्बो है जिसे आप खुलकर एन्जॉय कर सकते हैं।
जवानी बा खाटा
आम्रपाली और पवन सिंह का यह गाना ‘जवानी बा खाटा’ भी आप जरुर एन्जॉय करेंगे। इस गाने में दोनों के बीच की केमेस्ट्री और डांस देखने लायक है। वीडियो में आम्रपाली काफी हॉट लुक में हैं जो दर्शकों को दीवाना बना रही है।
भतार को भी भूल जाओगी
पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के इस गाने को भी फैन्स काफी पसंद करते हैं। इस गाने में दोनों की केमेस्ट्री देखते बनती है। वीडियो को मिलियन में व्यूज मिल चुके हैं।

ए शोना जुदा नहीं होना
अश्लीलता और डबल मीनिंग से परे यह गाना काफी बोल्ड है जो देखने लायक है। इस गाने के वीडियो को आप निश्चित तौर पर एन्जॉय करेंगे। सोशल मीडिया पर इस गाने को 10 मिलयन से अधिक व्यूज हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author