July 1, 2022

मां श्रीदेवी की याद में एक बार फिर टूटी जाह्नवी कपूर, इमोशनल पोस्ट कर बोलीं- आपके बिना…

wp-header-logo-454.png

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) अब हमारे बीच नही हैं और आज उनकी चौथी पुण्यतिथि है। मशहूर अभिनेत्री के आकस्मिक निधन ने कई विवादों को जन्म दिया था। यहां तक कि श्रीदेवी की मौत को प्लान मर्डर भी करार दिया गया था। उनके यूं चले जाने से देश सदमे में था वहीं उनके परिवार के लोग आज भी इस सदमे से नहीं उभर पाए हैं। आए दिन उनके पति बोनी कपूर (Boney Kapoor) और बेटियां श्रीदेवी को सोशल मीडिया पर याद करते दिखते हैं। इस बीच श्रीदेवी की पुण्यतिथि पर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर अपनी मां को याद किया है।
A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)
एक्ट्रेस का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है और उन्हें फैन्स सांत्वना दे रहे हैं। जाह्नवी ने अपनी मां श्रीदेवी के साथ एक बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मैं अभी भी अपने जीवन में जितने साल आपके बिना जिए हैं उससे अधिक साल आपके साथ रही हूं। लेकिन मुझे नफरत है कि आपके बिना जीवन में एक और साल जुड़ गया है। मुझे उम्मीद है कि हम आपको गर्व महसूस कराएंगे मम्मा, क्योंकि यही एकमात्र चीज है जो हमें जिन्दगी में आगे बढ़ाती है। आपको हमेशा प्यार करती रहूंगी।”

गौरतलब है कि 24 फरवरी 2018 की सुबह श्रीदेवी के फैन्स के लिए किसी सदमे से कम नहीं था। उस दिन की शुरुआत इस खबर के साथ हुई कि सबके दिल में बसने वाली श्रीदेवी अब हमारे बीच रही है। उस वक्त एक्ट्रेस दुबई गई थीं और उनकी मौत भी एक मिस्ट्री बनकर रह गयी है। फॉरेंसिक रिपोर्ट में यह बताया गया था कि उनका निधन हार्ट अटैक से हुआ जबकि पोस्टमार्टम के अनुसार उनकी मौत डूबने से हुई थी। वहीं कुछ लोगों का मानना है कि उनकी हत्या एक साजिश थी। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को कई यादगार फिल्में दी हैं जो दशकों तक उनकी याद दिलाते रहेंगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source