October 4, 2022

बप्पी लाहिड़ी संग अदा शर्मा ने की खुद की तुलना, भड़के फैंस ने खूब सुनाई खरी खोटी

wp-header-logo-455.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट से लोगों का ध्यान खींचने का हरसंभव प्रयास करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस के लिए उन एक पोस्ट महंगा पड़ गया है और उन्हें लोगों ने खूब खरी खोटी सुनाई है। दरअसल लाइमलाइट में आने के लिए एक्ट्रेस ने अपनी और दिवंगत सिंगर-कंपोजर बप्पी लाहिड़ी (Bappi Lahiri) संग एक कोलाज बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया जो फैन्स को कतई पसंद नहीं आया है।
अदा के इस फेसबुक पोस्ट में एक तरफ बप्पी दा हमेशा की तरह सोने के आभूषण पहने हुए नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ अदा भी उनकी स्टाइल में कई सोने की अंगूठियां और चेन पहनी दिख रही हैं। उन्होंने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, “किसने इसे बेहतर पहना?” वहीं इस फोटो में एक्ट्रेस एक ब्रालेस ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस पोस्ट पर लोगों ने खूब खरी खोटी सुनाई और एक्ट्रेस को शर्मनाक बताया। एक यूजर ने कहा, “कुछ तो शर्म कर लो।” एक अन्य ने कमेन्ट में लिखा,”सिर्फ 5 सेकंड की पॉपुलैरिटी के लिए एक लीजेंडरी के साथ अपनी तुलना न करें।” एक यूजर ने कहा, “यह बहुत अपमानजनक है।” वहीं एक यूजर ने कहा कि, “सॉरी मुझे लगा था कि बस आपकी फिल्म ही कबाड़ होती है लेकिन आप भी घटिया हो।”

बता दें कि बप्पी दा का 16 फरवरी को मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया। वे अपने फैशन स्टेटमेंट और स्टाइल के लिए पॉपुलर थे। बप्पी दा को सोने के आभुष्ण से खास लगाव था और इसलिए वह हमेशा ज्वेलरी से लदे नजर आते थे। लेकिन एक्ट्रेस को बप्पी दा को कॉपी करना महंगा पड़ गया। सिंगर-कंपोजर बप्पी लाहिड़ी के निधन से देश सदमे में है। उन्होंने संगीत की दुनिया को एक नया आयाम दिया था ऐसे में उनके चाहने वालों की कमी नहीं है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author